एक्सप्रेस-वे पर हादसा, खड़ी बस में घुसी डीसीएम, 2 की मौत

कन्नौज। कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर खड़ी बस में डीसीएम ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में डीसीएम और बस चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक सवारी घायल हो गई। घायल को तिर्वा स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। बताया गया कि हादसे में मरने वालों में एक दिल्ली और दूसरा बिहार का रहने वाला है।
दिल्ली से सवारी लेकर बिहार जा रही बस सोमवार सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ठठिया थाना क्षेत्र के अलमापुर गांव के सामने ड्राइवर ने खड़ी कर दी। वहां वह बस के टायरों में फंसी गिट्?टी को साफ करने लगा। इस बीच दिल्ली की ओर से आ रही तेज रऌफ्तार डीसीएम ने खड़ी बस में पीछे से टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि डीसीएम चालक दिल्ली के जैतपुर थाना क्षेत्र के मीठापुर निवासी सुमित कुमार स्टेयरिंग के बीच बुरी तरह फंस गया, जिससे उसकी मौत हो गई।
वहीं, हादसे के समय बस का टायर साफ कर रहा बिहार के संग्रामपुर मधुवनी का रहने वाला बस ड्राइवर आर्यन उर्फ कुंदन गुप्ता पहिया के नीचे आकर दब गया और कुछ ही देर में उसकी भी मौत हो गई। बस पर सवार बिहार के मोतीहारी निवासी अरविंद तिवारी गंभीर रूप से घायल हो गए।
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसे की जानकारी मिलते ही ठठिया थानाध्यक्ष कमल भाटी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। यहां यूपीडा कर्मियों की मदद से पुलिस ने घायल को तिर्वा स्थित राजकीय मेडिकल में भर्ती करवा दिया, जबकि आर्यन उर्फ कुंदन गुप्ता और सुमित कुमार के शवों को कब्जे में लेकर उनके परिजनों को सूचना दे दी। पुलिस ने दोनों शवों का पंचानामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर हादसे की जानकारी मिलते ही आर्यन और सुमित के परिजनों में कोहराम मच गया। दोनों के परिजन कन्नौज के लिए रवाना हो गए।

Related Articles

Back to top button