सुरक्षा के चलते नहीं हो पाई इरफान सोलंकी की पेशी

कानपुर। होली के मौके पर सुरक्षा न मिलने के चलते सपा विधायक इरफान सोलंकी आज सेशन कोर्ट में पेश नहीं हो पाएंगे। जाजमऊ में महिला का घर फूंकने के मामले में आज आरोपों पर सुनवाई होनी थी। आरोप तय होने से पहले इरफान के गैंगस्टर साथी शौकत पहलवान ने आरोप मुक्ति की एप्लीकेशन दाखिल की थी। जिस पर आज रूक्क/रूरु्र सेशन कोर्ट में सुनवाई होगी।
आगजनी मामले में आरोपी बनाए गए बाकी चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। विधायक के भाई रिजवान सोलंकी को भी कानपुर जेल से लोअर कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं आज ही रिमांड एक्सटेंशन पर भी लोअर कोर्ट में सुनवाई होगी।
इससे पहले सपा विधायक इरफान सोलंकी और अन्य आरोपियों पर आगजनी मामले में शुक्रवार को सेशन कोर्ट में पेश किया गया था। पेशी से पहले इरफान ने मीडिया से कहा था कि ऊपर वाला है… उसकी लाठी में आवाज नहीं होती है। हालांकि अब इरफान पेशी के दौरान हंसते और मुस्कुराते हुए ही नजर आते हैं।
शुक्रवार को पेशी के दौरान भाई रिजवान सोलंकी ने पहली बार मीडिया से कहा था कि जिस प्लॉट पर आगजनी का आरोप लगाया गया है, वो प्लॉट हमारा है। मैंने केडीए से खरीदा था। मुझे योगी जी के न्याय पर पूरा भरोसा है।

Related Articles

Back to top button