दिल्ली पुलिस के ASI ने की खुदकुशी, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

दिल्ली पुलिस के एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर ने (6 अगस्त) को सुसाइड कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक पुलिसकर्मी ने अपने कमरे में सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: वारदात और अपराध का दौर दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन कहीं न कहीं से आत्महत्या की खबरें सामने आती रहती हैं। इस बीच दिल्ली से दिल-दहला देने वाली घटना सामने आई है। दिल्ली पुलिस के एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर ने (6 अगस्त) को सुसाइड कर लिया है। सूत्रों के मुताबिक पुलिसकर्मी ने अपने कमरे में सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली। बताया जा रहा है कि ASI ने कोई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

पुलिस के मुताबिक खुदकुशी के कारणों का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। कुछ दिन पहले इस थाने के तहत आने वाले चौकी मजनूं का टीला में CBI का छापा पड़ने पर चौकी प्रभारी प्रवीण कुमार को निलंबित कर दिया गया। दरअसल, उत्तरी जिला के सिविल लाइंस थाने के बैरक में ASI विजय कुमार ने खुद के सर्विस पिस्टल से गोली मारकर खुदखुशी कर ली है। इस खबर सुनते ही पुलिस महखमे में हड़कंप मच गया है।

आपको बता दें कि वह सिविल लाइंस थाने में मालखाना के सरकारी संपत्ति के प्रभारी थे। विजय कुमार मूलरूप से हिमाचल प्रदेश के रहने वाले थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, मृतक ASI उत्तराखंड का रहने वाला था और साल 1994 में दिल्ली पुलिस में भर्ती हुआ था। इस घटना की जानकारी परिवार को दे दी गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शुरुआती जांच के अनुसार मृतक पुलिसकर्मी को किसी पारिवारिक समस्या से परेशान था, जिसकी वजह से उसने ये खौफनाक कदम उठाया। इस मामले में भारतीय न्याय संहिता (BNN) की धारा 194 के तहत कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button