विकास भाजपा की सरकार में ही संभव : स्वतंत्र देव

  • राष्ट्रवाद, विकास के मुद्दे पर जनता के बीच जाएंगे

आगरा। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्रदेव ने कहा कि केंद्र में पीएम नरेंद्र मोदी और प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ हर वर्ग का विकास करने में जुटे हैं। सूबे में अपराध नियंत्रण में हैं और अपराधी जेल में हैं। अयोध्या में राम मंदिर बन रहा है, तो गांव-गांव सड़कों का जाल बन रहा है। राष्ट्रवाद, विकास के मुद्ïदे के साथ हम जनता के बीच जाएंगे और जिन्नवादियों को ठीक करेंगे। सामाजिक न्याय नवलोक पार्टी का 17 नवंबर को भाजपा से गठबंधन के बाद प्रदेशभर में समर्थन जुटाने के लिए नवलोक क्रांति संकल्प महासम्मेलन संयुक्त जनसभा का आयोजन हो रहा है।

कलाल खेरिया में आयोजित जनसभा में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा विपक्ष जनता को गुमराह करने का काम कर रहा है, लेकिन वह समझ चुकी है। उसे पता है कि विकास भाजपा की सरकार में ही संभव है। नवलोक पार्टी के राष्टï्रीय संयोजक डा. लेखराज सिंह ने कहा कि कई प्रकार के अधिकार हमसे दूर हैं, जिसके लिए हमें संघर्ष करना और संगठित रहना होगा। समाज के शैक्षिक, सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक विकास के लिए निरंतर कार्य किया जाएगा।

मालिक के इशारे पर बोल रहा तोता : राजभर

यूपी में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहा है, नेताओं और पार्टियों के बीच आरोपों का वार-पलटवार बढ़ने लगा है। यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के टोपी वाले बयान पर अब राजभर ने तंज कसते हुए कहा है कि मालिक के इशारे पर तोता बोल रहा है।

दरअसल एक कार्यक्रम में केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि योगी राज में लुंगीवाले और टोपीवाले गुंडों के दिन चले गए। उनके इस बयान को लेकर ओम प्रकाश राजभर ने कहा- देखिए एक तोता होता है, पाला जाता है, मालिक पालता है तो उसको थोड़ा चारा देता है, खिलाता है जो वो खाता है तोता। उसके बाद वो मालिक के इशारे पर बोलता है। उसको ये समझ में नहीं आता है कि हम खाली सीताराम-सीताराम रट रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button