समाज को तोडऩे का प्रयास कर रहे दिग्विजय : नरोत्तम मिश्रा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य तथा पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के हमारा सनातन धर्म है और हम हिन्दुत्व को धर्म नहीं मानते बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने निशाना साधा। मिश्रा ने कहा कि यह समाज को तोडऩे का कुत्सित प्रयास कर रहे है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत में दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा कि कभी भगवा को आतंकवाद बताते हो।
कभी जाकिर नाईक को शांति दूत बताते हो। कभी राम मंदिर निर्माण की तारीख गलत बताते हो। कभी जेएमबी और एचयूटी के पकड़े गए आतंकियों पर सवाल उठाया है। मिश्रा ने कहा कि यह जानबूझकर समाज को तोडऩे का कुत्सित प्रयास किया जा रहा है। मिश्रा ने हिज्ब उत तहरीर के आतंकी सौरभ से सलीम बने के परिवार के आरोप जाकिर नाइक के भाषण सुनकर आतंकी बनने पर कहा कि इसका जवाब जाकिर नाइक को शांति दूत करने वालों को देना चाहिए।

कर्नाटक में नाटक शुरू

राजस्थान में कांग्रेस के विवाद पर कहा कि कर्नाटक के परिणाम आए है। वहां नाटक शुरू हो गया है। राजस्थान और छत्तीसगढ़ में हर रोज स्थितियां देखने को मिल रही है। जहां भी इनकी सरकार बनती है इस तरह नाटक शुरू हो जाते हैं। इनको जनता से कोई सरोकार नहीं रहता। कांग्रेस गुटों में बंट जाती है। वहीं, मिश्रा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पहचान पत्र देने पर कहा कि उम्रदराज नेता हैं दोनों ही 75 पार कर गए हैं। कार्यकर्ताओं को नाम से पहचान नहीं पाते इसीलिए शायद पहचान पत्र जारी करने की जरूरत पड़ रही है।

Related Articles

Back to top button