लोकसभा चुनाव के बीच BJP में कलह, विधायक अदिति सिंह पर बरसे….

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा हाई है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार करने में जुटी हुईं हैं। प्रचार-प्रसार के दौरान राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा हाई है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार करने में जुटी हुईं हैं। प्रचार-प्रसार के दौरान राजनीतिक दलों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला दौर भी जारी है। इस बीच रायबरेली में बीजेपी नेताओं की नाराजगी पार्टी उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह के लिए मुसीबत बन गई है। बता दें कि सपा विधायक मनोज पांडेय की खामोशी चर्चा का विषय थी। लेकिन अब बीजेपी विधायक अदिति सिंह का सोशल मीडिया पोस्ट चर्चा का विषय बना हुआ है।

आपको बता दें कि बीजेपी विधायक अदिति सिंह के पोस्ट पर वहीं BJP उम्मीदवार के बेटे ठाकुर पीयूष प्रताप सिंह ने जमकर पलटवार किया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपने पोस्ट में लिखा है कि ‘रामकाज में उसूलों को न्योता नहीं। इज्जत भी मिलेगी तारीफे भी मिलेंगी। मेहनत करके तो देखो आपको कामयाबी भी मिलेगी। सीता राम!

दरअसल, रायबरेली सीट से इस बार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव लड़ रहे हैं। उनके खिलाफ बीजेपी ने दिनेश प्रताप सिंह को उम्मीदवार बनाया है। वहीं सबसे बड़ा सवाल ये है कि दिनेश प्रताप सिंह को उम्मीदवार बनाने की वजह से भाजपा के कई नेता नाराज दिखाई दे रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय संगठन को दुरुस्त करने की जिम्मेदारी डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक को दी गई थी। बीते दिनों में वह तीन से चार बार रायबरेली जा चुके हैं लेकिन अभी भी बीजेपी नेताओं के बीच की कलह दूर होते नजर नहीं आ रही है। फिलहाल किसकी नइया होगी पार और किसकी डूबेगी। ये तो आने वाला वक़्त बताएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button