लखनऊ के गोमतीनगर में तीन दिन कपड़े सुखाने पर रोक

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक दिवसीय कार्यक्रम राजधानी में प्रस्तावित है। वो 22 नवंबर को लखनऊ में होंगे। पुलिस मुख्यालय में तीन दिवसीय ऑल इंडिया डीजीपी कॉन्फ्रेंस में पीएम मौजूद रहेंगे। 19 से 22 नवंबर तक कॉन्फ्रेंस चलेगी। इसमें प्रधानमंत्री, गृहमंत्री समेत कई बड़ी शख्सियत शामिल होंगी, इसलिए पुलिस मुख्यालय के चारों तरफ कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रहेगी।
पीएम की सुरक्षा में केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान तैनात रहेंगे। आस-पास के रिहायशी इलाकों पर नजर रखने के लिए अपार्टमेंट की छतों पर स्नाइपर मौजूद रहेंगे। इसी वजह से क्षेत्र की ऊंची बिल्डिंग में रहने वाले हर व्यक्ति को बालकनी में कपड़े फैलाने पर रोक लगी हुई है। सरस्वती अपार्टमेंट वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष को इंस्पेक्टर गोमतीनगर विस्तार की ओर से पत्र दिया गया है। पत्र में कार्यक्रम के दौरान अपार्टमेंट में किसी नए व्यक्ति के आने पर पुलिस को सूचना देने के लिए कहा गया है। पीएम मोदी के कार्यक्रम को देखते हुए गोमती नगर विस्तार में ऊंची बिल्डिंगों पर स्नाइपर की दर्जनों यूनिट को कार्यक्रम के पहले दिन से ही घरों की छतों पर स्नाइपर तैनात होने हैं। जो लगातार हाई रिजोलुशन कैमरों से हर तरफ निगरानी करेंगे। डीएम अभिषेक प्रकाश ने देर रात कार्यक्रम स्थलों का दौरा किया।

सरस्वती अपार्टमेंट में लोगों को नोटिस


गोमती नगर विस्तार में पुलिस मुख्यालय के आसपास बनें हुए सरस्वती अपार्टमेंट सहित कुछ अपार्टमेंट में लोगों को एड्वाइजरी जारी की गई है, जिसमें वीवीआईपी सेक्योरिटी को बताया गया है। तीन दिन तक अपार्टमेंट में रहने वालों को बालकनी में कपड़े सुखाने पर पाबंदी रहेगी। साथ ही ये भी कहा गया है कि यदि इन दिनों में कोई नया व्यक्ति मकान किराए पर लेने आए तो उसकी जानकारी तत्काल पुलिस को दें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button