तेजस्वी के कारण राहुल गांधी नहीं बन पाए PM: पप्पू यादव का बड़ा बयान 

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बाद NDA और इंडिया अलायंस में जोड़-तोड़ की टक्कर देखने को मिली है। इसी क्रम में पप्पू यादव ने बिहार में बड़ा बयान दे दिया है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों के बाद NDA और इंडिया अलायंस में जोड़-तोड़ की टक्कर देखने को मिली है। इसी क्रम में पप्पू यादव ने बिहार में बड़ा बयान दे दिया है। दरअसल, पप्पू यादव ने इंडिया गठबंधन के खराब प्रदर्शन का ठीकरा तेजस्वी यादव पर फोड़ा है। पप्पू यादव ने किसी का नाम लिए बिना कहा कि पार्टी के अहंकार की वजह से राहुल गांधी प्रधानमंत्री नहीं बन पाए। उन्होंने इशारों इशारों में कह दिया कि सिर्फ बिहार और दिल्ली के कारण राहुल गांधी केंद्र में सरकार नहीं बना पाए। अगर इन दोनों राज्यों में प्रदर्शन बेहतर होता तो आज वह प्रधानमंत्री होते।

आपको बता दें कि लोकसभा सीट से जीत दर्ज करने वाले निर्दलीय पप्पू यादव का मानना है कि एक पार्टी के अहंकार के कारण राहुल गांधी प्रधानमंत्री नहीं बन सके। उनका इशारा पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राजद नेता तेजस्वी यादव की ओर था।

पार्टी के अहंकार के कारण राहुल गांधी नहीं बन सके PM

बताया जा रहा है कि आम चुनाव जीतने के बाद मुजफ्फरपुर पहुंचे राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव का कहना है कि बिहार में इंडिया गठबंधन कम से कम 25 सीट जीत सकता था। इससे केंद्र में राहुल गांधी की सरकार बन जाती, मगर एक के अहंकार से ऐसा नहीं हो सका। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं तो दिल बड़ा कर कीजिए।
  • बिहार और दिल्ली के कारण राहुल गांधी की सरकार नहीं बन सकी, नहीं तो आज वो प्रधानमंत्री होते।
  • इसके अलावा पप्पू यादव ने बिहार को विशेष राज्य के दर्जा की मांग की है।
  • मखाना और मक्का से जुड़ीं फैक्ट्रयां लगाने की मांग भी रखी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पप्पू यादव का कहना है कि मधेपुरा, सुपौल, अररिया, दरभंगा, मधुबनी, झंझारपुर, सिवान सीटें जीती जा सकती थी, लेकिन हम यहां हार गए। उन्होंने आगे कहा कि INDIA गठबंधन सीतामढ़ी, शिवहर और वैशाली लोकसभा सीट पर भी जीत दर्ज कर सकती थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

फिलहाल इस दौरान आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में नई सरकार का गठन हो रहा है। मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीसरी कैबिनेट में महाराष्ट्र से कई सांसद शामिल होंने वाले हैं। इस बीच मंत्री पद को लेकर सांसदों को कॉल जा रहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button