दुष्यंत चौटाला का बड़ा बयान

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव कैसे लड़ना है, इस बारे में कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश...

4PM न्यूज़ नेटवर्क : हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है. जननायक जनता पार्टी भी अपना वोट बैंक मजबूत करने के लिए जोर शोर से जुटी है. जेजेपी के नेता और पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने दावा करते हुए कहा है कि वो पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरेंगे. वहीं, राज्यसभा की एक सीट को लेकर भी उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसा है.जेजेपी नेता दुष्यन्त चौटाला ने कहा, ”19वें जिले सिरसा की बैठक मजबूती के साथ हुई. अगले 100 दिनों में हम पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरेंगे, सभी कार्य पूरा करेंगे. भविष्य की परिस्थितियों को बदलने की दिशा में काम करेंगे.

जनजागरण अभियान चलाएंगे- दुष्यंत चौटाला

हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम ने आगे कहा, ”आगामी चुनाव कैसे लड़ना है, इस बारे में कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए गए हैं. अगले 100 दिन तक जनजागरण अभियान चलाकर अंतिम व्यक्ति तक कराए हुए कामों को पहुंचाएंगे, जिससे जागरुकता हो सके.”

दुष्यंत चौटाला का कांग्रेस पर हमला?

दुष्यंत चौटाला ने राज्यसभा की एक सीट पर उपचुनाव को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, ”विपक्ष को राज्यसभा के लिए एक मजबूत उम्मीदवार को नामांकित करना चाहिए. अगर विपक्ष एकजुट हो जाए, तो वे राज्यसभा में बीजेपी को हरा सकते हैं. मुझे लगता है कि नेता प्रतिपक्ष ने मैदान पहले ही छोड़ दिया है. वो अपनी कमजोरी दिखा चुके हैं, लेकिन हम फिर भी प्रयासरत हैं. हुड्डा साहब (भूपेंद्र सिंह हुड्डा) खुद नॉमिनेशन भर लें. या साझा उम्मीदवार को ही उतार दें. वो तैयार तो हों.”

कानून-व्यवस्था का बेहद बुरा हाल है

जेजेपी नेता ने लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी पर तंज कसा. उन्होंने कहा, ”दावा तो 400 पार का था लेकिन ये 240 पर आकर रुक गए. इससे पहले उन्होंने हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी पर बड़ा हमला बोला था. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा था कि ‘बड़े साहब’ से परमिशन लेकर बीजेपी सरकार चल रही है. आज प्रदेश की प्रशासनिक, कानून-व्यवस्था का बेहद बुरा हाल है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button