दिल्ली में घने कोहरे का असर, एयरपोर्ट पर 17 फ्लाइट्स कैंसिल, 50 उड़ानों में आधे से 5 घंटे की देरी

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में आज मंगलवार को भी घना कोहरा छाया हुआ है। इससे विजिबिलिटी कम हो गई है। राजधानी में खराब मौसम का असर सडक़, रेल मार्ग से लेकर हवाई यातायात में देखा जा रहा है।
वातावरण में घने कोहरे और खराब मौसम के चलते दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (आईजीआई) एयरपोर्ट पर यात्रियों की परेशानी बढ़ गई है। ताजा जानकारी के मुताबिक, अभी तक लगभग 17 फ्लाइट्स कैंसिल और 50 उड़ानों में आधे से पांच घंटे की देरी हुई है। वहीं, दिल्ली आने वाली लंबी दूरी की 30 ट्रेनें भी कई घंटों की देरी से चल रही हैं।
अपने सामान के साथ एयरपोर्ट पर इंतजार करते दिखे। इस संबंध में एक यात्री ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, मेरी फ्लाइट सुबह 8:40 बजे रवाना होने वाली थी, लेकिन अब यह सुबह 10:30 बजे रवाना होगी। यात्री ने इसकी मुख्य वजह खराब मौसम और कोहरा बताया है।
इस स्थिति को देखते हुए यात्रियों के लिए दिल्ली हवाईअड्डे ने एक एडवाइजरी भी जारी की है। इसमें यात्रियों से यात्रा से पहले संबंधित एयरलाइन से संपर्क करने की अपील की गई है।मौसम विभाग के मुताबिक, आज मंगलवार को दिल्ली में न्यूनतम तापमान 3.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। वहीं, आइजीआइ एयरपोर्ट पर सुबह 7.30 बजे दृश्यता का न्यूनतम स्तर शून्य दर्ज किया गया।

Related Articles

Back to top button