चुनाव के नतीजे आने से पहले ही दयाशंकर को मंत्री बनने की बधाई देने लगे थानेदार, वीडियो हुआ वायरल

Even before the election results came, the police officers started congratulating Dayashankar on becoming a minister, the video went viral

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के 6 चरण पूरे हो चुके है। 7वें और आखिरी चरण का मतदान 7 मार्च होगा जिसके बाद 10 मार्च के चुनाव के नतीजे आएंगे। लेकिन उससे पहले एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। दरअसल, बलिया जिले के दुबहड़ थानाध्यक्ष ने भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह को अग्रिम शभकामनाएं दी हैं। इतना ही नहीं, दारोगा साहब ने तो दयाशंकर सिंह को केंद्रीय मंत्री बनने तक की बधाई दे डाली जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वहीं दरोगा साहब यहीं नहीं रुके, चुनावी नतीजों से पहले ही उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी को स्कॉर्ट तक की सुविधा दे डाली। गौरतलब है कि BJP प्रत्याशी दयाशंकर सिंह बलिया में चुनाव प्रचार के लिए निकले थे। तभी दरोगा आए और कार के भीतर बैठे प्रत्याशी को बधाई देने लगे प्रत्याशी ने भी खिलखिलाकर थानाध्यक्ष की शुभकामनाओं को स्वीकार कर लिया। दरोगा का यूं बधाई देते वीडियो वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/Editor__Sanjay/status/1499986456047398918?s=20&t=6sRTjVQ99hiQokVsKU0wlQ

दयाशंकर सिंह है जो चुनाव के ठीक पहले पत्‍नी स्‍वाति सिंह का लखनऊ की सरोजनीनगर सीट से टिकट कटने को लेकर चर्चा में थे। पूरे चुनाव के दौरान बलिया सीट पर लोगों की निगाहें लगी रहीं अब चुनाव के बाद हर किसी को परिणाम जानने के लिए 10 मार्च का इंतजार है लेकिन कुछ लोग पहले से आंकलन करके अभी से सेटिंग में जुट गए हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि बलिया पुलिस ने इस घटना को लेकर कहा है कि क्षेत्राधिकारी नगर को जांच/ आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button