फैक्ट्री में हुआ धमाका, 4 लोगो की हुई मौत

मेरठ। मेरठ में मंगलवार सुबह साबुन फैक्ट्री में भीषण धमाका हो गया, जहाँ 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं मलबे में दबे 10 फैक्ट्री कर्मचारियों को रेस्क्यू टीम ने बाहर निकाला, इनमें कई की हालत गंभीर है। दूसरी ओर ब्लास्ट इतना तेज था कि पूरी फैक्ट्री धराशायी हो गई, इसके साथ ही आसपास के 4 मकान भी क्षतिग्रस्त हो गए।
वहीं मौके पर डीएम, एसएसपी समेत सीनियर अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। लोहिया नगर में एक बिल्डिंग में साबुन फैक्ट्री चल रही थी। मंगलवार सुबह यहां 14 कर्मचारी काम कर रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस, फायर ब्रिगेड की टीम और लोगों ने मलबे में लोगों को निकालना शुरू किया। डीएम दीपक मीणा के अनुसार, 10 लोग घायल हैं, इसके साथ ही हृष्ठक्रस्न की टीमें मौके पर आकर रेस्क्यू ऑपरेशन कर रही है।
दूसरी ओर फैक्ट्री अवैध थी या सही, इन सबकी जांच की जा रही है। बता दें मंगलवार सुबह हुआ ब्लास्ट इतना तेज था कि आसपास के 4 मकान भी धराशायी हो गए, वहीं सो रहे लोगों को लगा कि भूकंप आया है। वो उठकर घर के बाहर भागे तो देखा ये धमाका फैक्ट्री में हुआ था, यहां दो मंजिला इमारत ढही हुई थी। धुआं उठ रहा था। धमाके के बाद आस-पास के मकानों में दरारे आ गई। एक मकान का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

Related Articles

Back to top button