फिल्म ‘120 बहादुर’ में मेजर शैतान सिंह की भूमिका में नजर आएंगे फरहान अख्तर, निर्माताओं ने दी जानकारी 

फरहान अख्तर अपनी एक्टिंग की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। इस बीच खबर सामने आ रही है कि फिल्म ‘120 बहादुर’ में परमवीर चक्र विजेता मेजर शैतान सिंह की भूमिका में नजर आएंगे...

4PM न्यूज नेटवर्क: फरहान अख्तर अपनी एक्टिंग की वजह से आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। इस बीच खबर सामने आ रही है कि फिल्म ‘120 बहादुर’ में परमवीर चक्र विजेता मेजर शैतान सिंह की भूमिका में नजर आएंगे। निर्माताओं ने यह जानकारी बुधवार (4 सितम्बर) को दी। बताया जा रहा है कि एक्सेल एंटरटेनमेंट और ट्रिगर हैप्पी स्टूडियो ने की मिलिट्री हीरोज की महान गाथा से प्रेरित फिल्म की घोषणा रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट, ट्रिगर हैप्पी स्टूडियोज के साथ मिलकर “120 बहादुर” को पेश करने के लिए उत्साहित हैं।

आपको बता दें कि यह फिल्म मेजर शैतान सिंह (पीवीसी) और चार्ली कंपनी, 13 कुमाऊं रेजिमेंट के सैनिकों की कहानी कहती है। यह मिलिट्री एक्शन फिल्म 1962 के इंडो-चाइना वॉर के दौरान की कहानी है और रेजांग ला की लड़ाई से प्रेरित है। ऐसे में फिल्म का पहला शूट आज लद्दाख में शुरू हो रहा है। ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट’ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘एक्स’ पर जानकारी दी।

  • कंगना रनौत अभिनीत फिल्म ‘धाकड़’ के लिए मशहूर रजनीश घई ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट’ द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन करेंगे।
  • पिछले सप्ताह फरहान ने कहा था कि वह एक ‘विशेष फिल्म’’ की शूटिंग के लिए लद्दाख में हैं।
  • फरहान ने सोशल मीडिया मंच ‘इंस्टाग्राम’ पर पोस्ट कर इस बारे में जानकारी दी थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button