कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान के समर्थन में किसान संगठन, दी चेतावनी 

बॉलीवुड एक्ट्रेस व बीजेपी सांसद कंगना रनौत को CISE महिला जवान द्वारा थप्पड़ मारने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। कहीं पर इस घटना का विरोध किया जा रहा है तो कहीं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस व बीजेपी सांसद कंगना रनौत को CISE महिला जवान द्वारा थप्पड़ मारने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। कहीं पर इस घटना का विरोध किया जा रहा है तो कहीं थप्पड़ मारने वाली CISF लेडी कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर का खुल कर समर्थन किया जा रहा है। आपको बता दें कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर भाजपा सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रनौत से बदसलूकी मामले में अब पंजाब और हरियाणा के किसान आरोपी महिला जवान के पक्ष में आ गए हैं। इतना ही नहीं किसान नेताओं ने मीडिया से बातचीत की है और किसान नेताओं ने आरोपी महिला कर्मी का समर्थन करते हुए कंगना रनौत पर जमकर निशाना साधा है।

इसी बीच पंजाब किसान मजदूर संघर्ष समिति के महासचिव सरवन सिंह पंढेर की भी प्रतिक्रिया सामने आई है और उन्होंने कहा कि मेरी कुलविंदर कौर के भाई के साथ बात हुई है तो उन्होंने बताया कि बहन को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके बच्चों का भी कुछ पता नहीं चल रहा है। ऐसे में सरवन सिंह पंढेर ने कहा कि किसान मोर्चे की तरफ से सरकार को चेतावनी है कि कुलविंदर कौर के परिवार के बारे में सही सूचना दी जाएं, वरना वह जबरदस्त विरोध प्रदर्शन करेंगे।

जगजीत सिंह डल्लेवाल ने बताया सच   

इसके अलावा किसान संगठन के नेता जगजीत सिंह डल्लेवाल ने कहा कि हमारी एक लड़की कुलविंदर कौर को लेकर जिस तरह से दिखाया गया है, उसमें पूरी कहानी पर अगर नजर डालेंगे तो असल मुद्दा यह कुछ और था। दरअसल, जब चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर मोबाइल और पर्स की चेकिंग के दौरान वहां सब का सामान निकलवाया जाता है। उस समय जब कंगना को रोका गया तो वह भड़क गईं। ऐसे में जगजीत सिंह ढलेवाल ने कहा कि वीआईपी कल्चर के दिखावे को लेकर ये पूरी घटना हुई है। उन्होंने कहा- कुलविंदर कौर का कोई दोष नहीं है, उसने अपनी ड्यूटी निभाई है। CISF लेडी कॉन्स्टेबल को बेवजह फसांने की कोशिश की जा रही है।

कंगना ने पंजाब को कहा-आतंकवाद

किसान नेता ने कहा कि कंगना का ये कहना कि पंजाब में आतंकवाद है निहायती गलत है। यह उनकी पार्टी और उसकी विचारधारा को बताता है। जो लोगों को धर्म के नाम पर बांटती है ऐसे में उन्होंने बताया कि पंजाब एक शांतिप्रिय राज्य है जहां हर मजहब के लोग शांति और अमन के साथ रहते हैं। जबकि अन्य बीजेपी शासित राज्यों में अल्पसंख्यों को तंग किया जाता है।

आपको बता दें कि अकाली दल सांसद हरसिमरत कौर बादल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं केंद्र सरकार से किसानों की शिकायतों पर ध्यान केंद्रित करने और किए गए वादों को पूरा करने का आग्रह करती हूं. किसी को भी पंजाबियों को आतंकवादी या उग्रवादी कहने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए। पंजाबी अग्रणी देशभक्त हैं, जो सीमाओं पर और अन्नदाता के रूप में देश की सेवा कर रहे हैं।

किसान संगठन के नेता ने कहा कि कंगना रानौत को लेकर पिछला रिकॉर्ड और उनकी भाषा आप सभी को पता है। दोनों किसानों के संगठन कुलविंदर कौर के साथ नांसाफी ना हो, इसके लिए DGP से मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कंगना बोलती है अगर उसे पहले ही रोका जाता, तो शायद आज ऐसी घटना ना घटती होती।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button