बेस्ट फ्रेंड बनी पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे में हुई भयंकर लड़ाई

स्टार प्लस के सुपरहिट टीवी शो अनुपमा में श्रुति और अनुज कपाड़िया जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शो की कहानी भी इसी....

4PM बॉलीवुड: टीवी इंडस्ट्री में क्या क्या हुआ है, ये फैंस जल्दी से जल्दी जानना चाहते हैं। आज टीवी जगत के कई सेलेब्स की फोटोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया है, आइये जानते हैं उन 10 खबरों के बारे में जिसने सबसे ज्यादा फैंस का ध्यान खींचा है

अनुपमा के सेट पर श्रुति ने गिराईं बिजलियां,

स्टार प्लस के सुपरहिट टीवी शो अनुपमा में श्रुति और अनुज कपाड़िया जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शो की कहानी भी इसी ट्रैक के इर्द-गिर्द घूम रही है।अनुपमा के सेट से सुकीर्ति कांडपाल ने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ब्लैक रंग की शिमरी ड्रेस पहनी हुई है। वन साइड सोल्डर वाली इस ड्रेस में सुकीर्ति वाकई में काफी प्यारी लग रही है। इन लुक में एक्ट्रेस ने अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं।

अरबाज खान ने पत्नी शूरा संग मारी धांसू एंट्री, मजे लेते हुए ट्रोल्स बोले- ‘बाप बेटी’

शूरा खान अपने सज संवरकर पति अरबाज के साथ ईद पार्टी में पहुंचीं। यहां पर दोनों एक साथ काफी अच्छे लगे, लेकिन ट्रोल्स स्टार कपल को ट्रोल किए बिना बाज नहीं आते हैं। सोशल मीडिया पर अरबाज और शूरा को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।कई लोगों ने अरबाज और शूरा को साथ देखकर पाप-बेटी की जोड़ी का टैग दिया। कई यूजर ने ताना देते हुए लिखा कि बेटी तो बहुत ही बड़ी हो गई है इसकी।

बबीता भाभी की पतली कमर देख फैंस बोले- ‘जान ही लेली’

टीवी एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ओटीटी की दुनिया में धमाल मचा चुकी हैं। त्रिधा ने कई वेब शोज किए हैं, लेकिन उन्हें वेब सीरीज आश्रम के लिए याद किया जाता है। इस सीरीज में एक्ट्रेस के बोल्ड सीन्स ने दर्शकों के होश उड़ा दिए थे। असल जिंदगी में भी त्रिधा काफी ज्यादा बोल्ड हैं। वह आए दिन अपना बिकिनी लुक शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं। अब एक्ट्रेस ने समंदर किनारे से कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह काफी हसीन लग रही हैं। इन फोटोज में त्रिधा का लुक देखकर फैंस काफी इंप्रेस हुए हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं

मुनव्वर फारूकी पर अंडे फेंकने के मामले पर एल्विश यादव का रिएक्शन

एल्विश मुनव्वर के खिलाफ काफी कुछ बोल चुके हैं। पैपराजी एल्विश से पूछ रहे हैं, ‘हाल ही में मुनव्वर पर अंडे फेंके गए। क्या ऐसा कोई भी हादसा आपके साथ हुआ है?’ इस पर एल्विश बोलते हैं, ‘नहीं… देखो ऐसा कोई भी हादसा मेरे साथ तो नहीं हुआ है, लेकिन ये जो अभी हुआ है, वो भी बहुत ज्यादा गलत है। मैं ये नहीं बोलूंगा कि बहुत अच्छा किया या ट्रोल नहीं करूंगा। मैं ये जरूर बोलना चाहूंगा कि ऐसी स्थिति में इंसान अकेले पड़ जाता है। ऐसी स्थिति में बहुत ही बुरा फील होता है कि लोग ऐसे कर रहे हैं। हां ये भी सच है कि कामयाबी के साथ अच्छे और बुरे लोग मिलते हैं, लेकिन भगवान की दुआ से हमारे साथ तो ऐसा कभी नहीं हुआ। हम चाहेंगे भी नहीं कि ऐसा हमारे साथ या बाकी किसी के साथ भी हो।

 इमरान हाशमी-मल्लिका शेरावत के बीच खत्म हुई पुरानी कोल्ड वॉर

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित की बेटी ऐश की पार्टी में सबकी नजरें इमरान हाशमी और एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत पर टिकी हुई थी। यह कहना गलत नहीं होगा कि इन दोनों ने ही पूरी लाइमलाइट चुरा ली। सालों बाद मल्लिका शेरावत और इमरान हाशमी साथ नजर आए। इस दौरान का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि मल्लिका शेरावत और इमरान के इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मर्डर 4 की तैयारी हो रही है क्या’..

सलमान खान-रणबीर कपूर ने सालों बाद मिटाए गिले-शिकवे

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ईदे के मौके पर सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे है। इसके बाद कयासबाजी हो रही है कि सलमान खान और रणबीर कपूर के बीच पैचअप हो गया है। इन दोनों स्टार्स ने बीते कई साल से बातचीत बंद थी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा को पलक सिंधवानी ने मारी लात

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा को कई कलाकारों ने छोड़ा है। शो में तीन बार सोनू बदल चुकी हैं और अब पलक सिंधवानी ने भी इस शो को छोड़ दिया है। पलक शो में सोनू का रोल निभा रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने भी रातों रात शो छोड़ने का फैसला लेकर फैंस को हैरान कर दिया है।

पूजा भट्ट-बेबिका धुर्वे में हुई लड़ाई

बिग बॉस के घर में कई सेलेब्स दोस्त बने हैं, जो शो के बाहर लड़ते झगड़ते दिखे हैं। हाल ही में एल्विश यादव और मनीषा रानी की लड़ाई ने लोगों का ध्यान खींचा। अब बेबिका धुर्वे  और पूजा भट्ट की दोस्ती में भी दरार आ गई है। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है।

सागर पारेख की खतरों के खिलाड़ी में एंट्री

टीवी एक्टर सागर पारेख आखिरी बार डांस रियलिटी शो में नजर आए थे। दावा है कि अब सागर पारेख स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आएंगे। बता दें कि सागर को अनुपमा से पॉपुलैरिटी मिली थी।

बिग बॉस ओटीटी 3 में होगी नायरा बनर्जी की एंट्री

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 जल्द ही शुरू होने वाला है। दावा है की एक्ट्रेस नायरा बनर्जी इस रियलिटी शो में आने वाली है। बता दें कि नायरा बनर्जी को खतरों के खिलाड़ी 13 में देखा गया था। ऐसे में अब नायरा के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। फैंस उन्हें बिग बॉस में देखना चाहते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button