बरेली में भीषण सड़क हादसा, पांच युवकों की मौत, परिवार में कोहराम

उत्तराखंड से हरदोई जा रहे थे जियारत करने

दिल्ली नेशनल हाईवे पर टायर फटने से ट्रक से टकरायी कार
4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बरेली। आज सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में उत्तराखंड निवासी पांच युवकों की मौत हो गई। हादसा थाना इज्जतनगर के दिल्ली नेशनल हाईवे पर हुआ। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। वहीं युवकों के मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया है।
उत्तराखंड के रामनगर से स्विफ्ट गाड़ी में पांच युवक हरदोई स्थित एक दरगाह में जियारत करने जा रहे थे तभी दिल्ली नेशनल हाईवे पर कार का टायर फटने से गाड़ी अनियंत्रित होकर दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक से टकरा गई। कार सवार सभी युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पुलिस के मुताबिक इज्जतनगर थाना क्षेत्र के बिलवा पुल के पास आज सुबह यह हादसा हुआ, जब कार का टायर फटने से गाड़ी ट्रक नंबर पीबी-13 बीएन 4765 से टकरा गई। मृतकों की पहचान नैनीताल जिले के थाना कोतवाली के रहने वाले मो. सगीर, मुजम्मिल, मो. ताहिर, इमरान और मो. फरीद के रूप में हुई है। शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल मोर्चरी भेजा गया है। एसएसपी रोहित सिंह सजवान का कहना है कि इज्जत नगर क्षेत्र में सुबह दर्दनाक हादसा हुआ है। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है।

डंपर से टकराई बस, 20 घायल

बहराइच। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एरवा कटरा थाना क्षेत्र के उमरैन के पास बहराइच से जयपुर जा रही रोडवेज बस डंपर से जा टकराई। हादसे में चालक समेत 20 यात्री घायल हो गए। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है। सोमवार देर रात बहराइच डिपो की बस मील संख्या 136 के सामने आगे चल रहे डंपर में पीछे से जा टकराई। हादसे में चालक शमीम, परिचालक रविशंकर त्रिवेदी, काजल, बेबी सिंह, बलराम, अमरीश, ब्रजबहादुर, लक्ष्मी समेत 20 लोग घायल हो गए। बस में 56 लोग सवार थे और बस रुपैडिहा बहराइच से जयपुर जा रही थी। थाना प्रभारी रामसहाय पटेल ने बताया कि हादसे के बाद डंपर चालक गाड़ी लेकर भाग गया है।

Related Articles

Back to top button