Loan की क़िस्त देने जा रही महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म

अपराध और वारदात की समस्या थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है

4PM न्यूज़ नेटवर्क: अपराध और वारदात की समस्या थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है, मुजफ्फरपुर जिले के एक गांव में महिला के साथ चार युवकों ने चाकू के बल पर सामूहिक दुष्कर्म किया है। मामले में पीड़ित महिला ने बताया कि, उसका पति ऑटो ड्राइवर है और उसने लोन पर ऑटो ली थी और लोन की राशि चुकाने के लिए वह गांव की एक महिला के घर पैसा मांगने गई थी तो, पैसा लेकर जब वापस आ रही थी तो गांव के किनारे सुनसान बगीचे में चार युवको ने चाकू का भय दिखा कर अभद्र व्यवहार करने लगे उस दौरान जब महिला ने मना किया तो उन लोगों ने चाकू से उसे घायल कर दिया और इतना ही नहीं उसके बाद महिला के साथ चारों ने बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया।

ऐसे में होश आने के बाद महिला ने पूरी घटना अपने पति को। इस शर्मसार घटना का जिक्र करने पर महिला को उसका पति जान से मारने की धमकी देने लगा। मिली जानकारी के मुताबिक, महिला थाना पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

4 युवकों ने चाकू दिखाकर महिला को घेरा

कुछ देर में महिला ने पति के कहने पर महिला सदर अस्पताल पहुंची। पीड़िता ने महिला थाने में तीन नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस पूछताछ के दौरान पीड़ित महिला ने बताया कि, उनका पति ऑटो चलाने के साथ ही गार्ड का काम करता है। लोन पर एक ऑटो ले रखा है। एक परिचित महिला के घर ऑटो की किस्त भरने के लिए पैसा मांगने गई थी। वहां से पैसा लेकर लौट रही थी, तभी बगीचे में चार युवकों ने चाकू दिखाकर घेर लिया।

FIR दर्ज कर छानबीन शुरू

पूछताछ में महिला ने कहा कि, विरोध करने पर आरोपियों ने मेरे साथ छेड़खानी की और चाकू से हमला किया। दरिंदो ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि, पुलिस से शिकायत करने पर आरोपियों ने हत्या करने की धमकी दी। पीड़िता को सदर अस्पताल में इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए SKMCH रेफर कर दिया गया। हॉस्पिटल पहुंचने के बाद पीड़िता ने इलाज कराकर महिला थाने पहुंचकर FIR दर्ज कराई। दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। पीड़िता की मेडिकल जांच कराकर 164 का बयान कराया गया है। आरोपियों के खिलाफ साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button