धरना दे रहे पहलवानों के सपोर्ट में उतरीं गौहर खान

नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस गौहर खान भी दिल्ली में हो रहे रेसलर प्रोटेस्ट के सपोर्ट में उतर आई हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ओलंपिक विनर पहलवानों के पक्ष में आवाज उठाई है। गौहर ने ट्वीट कर देश की सरकारा से देश के लिए मेडल लाने वाले खिलाडिय़ों की हालत पर तरस खाने की अपील की है। गौहर का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने रेसलर विनेश फोगाट के साथ हुई मारपीट का वीडियो शेयर कर इस मुद्दे पर अपना रिएक्शन दिया है।
गौहर खान ने अपने ट्विटर अकाउंड पर इंडियन रेसलर विनेश फोगाट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो रोती-बिलखती नजर आ रही हैं। वीडियो में विनेश बताती हैं कि उनके साथ पुलिस ने हाथापाई की थी। विनेश का ये इमोशनल वीडियो देख गौहर का दिल पिघल गया और वो देश की जनता और सरकार पर भडक़ती नजर आईं।
वीडियो शेयर करते हुए गौहर खान ने लिखा, अगर इससे आपका दिल नहीं टूटता है, तो आप शायद बेजान हैं। इन एथलीटों ने इंटरनेशनल लेवल पर भारत का गौरव बढ़ाया है। उनके साथ मारपीट की जा रही है। दुख की बात है। वे न्याय के लिए लड़ रहे हैं, प्लीज इनकी दुर्दशा सुनें।
हरियाणा की कुछ महिला पहलवानों ने रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। इसके लिए दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना दिया जा रहा है। लंबे समय से इस मामले लेकर काफी विवाद भी हो रहा है। साक्षी मलिक, विनेश फोगाट से लेकर गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा तक धरने पर बैठे हैं।
गौहर खान इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। हाल ही में गौहर ने बेबी शॉवर किया था जिसमें तमाम सेलेब्स शामिल हुए थे।

Related Articles

Back to top button