गिरिराज खुद अपने टिकट को लेकर चिंतित

भाजपा सांसद के बयान पर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने किया पलटवार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। नई दिल्ली से पटना लौटते समय प्लेन में लालू यादव से बातचीत को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बयान के बाद बिहार की राजनीति में भूचाल मच गया है। इस मुद्दे पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए गिरिराज सिंह के बयान का खंडन किया। तेजस्वी यादव ने कहा कि गिरिराज सिंह तो आज खुद अपने सरकार से चिंतित थे और उन्होंने अपनी सारी बातें हमें बताई। सच्चाई बात तो यह है कि गिरिराज सिंह जहां पर बैठे हुए थे उनके बगल में हम थे और उसके बाद लालू प्रसाद यादव बैठे हुए थे।
लैंडिंग के समय उन्होंने लालू यादव से कहा कि आप हमको मटन कब खिला रहे हैं तो लालू यादव ने कहा कि आप तो झटका मटन खाने वाले हैं। हम जब झटका मटन बनाएंगे तो आपको बुला लेंगे। यही बातें सिर्फ लालू यादव से हुई है बाकी बातें तो हमसे हुई है। बता दें कि पटना एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा था कि दिल्ली से पटना आने के दौरान लालू यादव से हमारी बहुत कुछ बातें हुई हैं। लालू यादव तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं और उसके लिए वह ज्यादा चिंतित दिख रहे। इस पर मेरी बात हुई है। इस बयान के बाद बिहार की राजनीति गरमा गई है।

गिरिराज का मानना केंद्र में सभी मंत्रियों की नहीं चलती : तेजस्वी

आगे तेजस्वी यादव ने कहा कि गिरिराज सिंह काफी चिंचित दिखे। उनको टिकट मिलेगा या नहीं मिलेगा? इस बात पर वह चिंता में थे। सार्वजनिक तौर पर तो हम सभी बातें को नहीं कह सकते हैं, लेकिन उनका यह मानना था कि केंद्र में सभी मंत्रियों का नहीं चलता है सिर्फ एक दो मंत्रियों का ही चलता है, लेकिन मीडिया में क्या कहना है या नहीं कहना है यह उनकी राजनीति है, लेकिन जो लालू यादव से और हमसे जो बात हुई है वह कुल मिलाकर यही है।

Related Articles

Back to top button