तेजस्वी के बयान पर गिरिराज का पलटवार

नई दिल्ली। जल्द ही अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है. लेकिन उससे पहले इस मुद्दे को लेकर लगातार पक्ष-विपक्ष में रार जारी है. जहां राम मंदिर के क्रेडिट को लेकर खींचतान मची है तो वहीं दूसरी तरफ सियासत भी लगातार जारी है. इसी बीच तेजस्वी यादव के अस्पताल वाले बयान पर बीजेपी के कद्दावर नेता गिरिराज सिंह ने उनपर तीखा हमला बोला है.
बीजेपी के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राम मंदिर प्रकरण को लेकर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर बड़ा तीखा हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मुझे आश्चर्य नहीं हो रहा है कि राम भक्तों पर गोली चली थी तब लालू यादव ने मुलायम सिंह यादव का समर्थन किया था. आज मंदिर इनकी आंखों में गड़ रहा है क्योंकि इन्होंने सदा आस्था पर चोट पहुंचाई है. तेजस्वी यादव इस आयोजन में व्यावधान पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं.
बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के अस्पताल वाले बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा कि अब जब राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है तो यह लोग दंगा कराना चाहते हैं. यह लोग केवल लोगों में भेद भाव पैदा करवाना चाहते हैं. कोई न कोई घटना घटित कराना चाहते हैं जिससे राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में खलल पैदा हो सके. जो लोग बीजेपी पर आरोप लगाना चाहते है वह यह जान लें कि यह तो बीजेपी के एजेंडा में था कि राम लला हम आएंगें और मंदिर वही बनाएंगे. हमने कुर्बीनियां दी हैं. हमारे कार्यकर्ता मारे गए. मुलायम सिंह यादव ने गोलियां चलवाई और लालू यादव ने उनका सर्मथन किया. लालू के बेटे ने जो कहा उनका तर्क हमको समझ नही आया, क्योंकि उनके पॉलिटिकल डीएनए में राम विरोध है. यह लोग सनातन विरोधी हैं.
तेजस्वी यादव से गिरिराज सिंह ने सवाल पूछते हुए कहा कि क्या हज करने वालों को वो कुछ सलाह देंगे, क्या हज भवन को अस्पताल बना देंगे. क्या आप जो इफ्तार पार्टी करते हैं..गरीबों को खाना नहीं खिलाया उस ढंग से गरीबों को खिलाएंगे.
बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने राम मंदिर पर कुछ दिनों पहले एक कार्यक्रम में उपस्थित लोगों से पूछा कि आप लोगों को मंदिर चाहिये या अस्पताल. मोदी जी मंदिर बना रहें हैं लाखों करोड़ो रुपया खर्चा हो रही है. उसी पैसे से बेरोजगार को रोजगार नौकरी देते तो कितने लोगों को कल्याण हो जाता. आप लोग इन लोगों के बहकावे में न आयें. इन लोगों का काम ही है संप्रदायिक हिंसा कराना. राम सब के है सब के मन में बसते हैं. भगवान हर इंसान के हैं.

Related Articles

Back to top button