बेंगलुरु में लड़की के बॉयफ्रेंड ने बेरहमी से की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार 

लड़कियों और महिलाओं के साथ वारदात की समस्याएं थमनें का नाम नहीं ले रहीं हैं। इस बीच बेंगलुरु के कोरमंगला से दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लड़कियों और महिलाओं के साथ वारदात की समस्याएं थमनें का नाम नहीं ले रहीं हैं। इस बीच बेंगलुरु के कोरमंगला से दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है। कोरमंगला के एक पीजी हॉस्टल में 24 वर्षीय महिला कृति कुमारी की  3 दिन पहले बेरहमी से हत्या कर दी गई। जिसका CCTV फुटेज अब जारी किया गया है। बताया जा रहा है कि बिहार की रहने वाली कृति कुमारी बेंगलुरु में एक निजी कंपनी में काम करती थीं। यह हमला कोरमंगला वीआर लेआउट पीजी में मंगलवार रात 11.10 से 11.30 बजे के बीच हुआ। पुलिस के मुताबिक चाकू से लैस हमलावर रात करीब 11.10 बजे परिसर में दाखिल हुआ। हत्या तीसरी मंजिल पर एक कमरे के पास हुई, जहां कुमारी की गर्दन पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया का युवती की हत्या करने वाला आरोपी उसकी दोस्त का बॉयफ्रेंड है।

कोरमंगला पुलिस और दक्षिण पूर्व डिवीजन की डीसीपी सारा फातिमा ने तुरंत अपराध स्थल का दौरा किया। अधिकारी वर्तमान में सीसीटीवी फुटेज का उपयोग करके संदिग्ध पर नज़र रख रहे हैं, जो एक परिचित माना जाता है। कोरमंगला पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

जानिए पूरा मामला

आपको बता दें कि CCTV फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति पॉलीथीन बैग पकड़े हुए ‘पेइंग गेस्ट’ में घुसता है। वह दरवाजा खटखटाता है। कुछ देर बाद लड़की को घसीटकर बाहर निकालता दिखाई देता है। इस दौरान पीड़िता हमले का विरोध करती है, लेकिन हत्यारा उसके गला रेत देता है और वहां से भाग जाता है। शोर-शराबा सुनकर बिल्डिंग में मौजूद अन्य लड़कियां मौके पर पहुंचीं लेकिन वे उसे बचा नहीं पाईं। चाकू के कई हमलों के बाद खून से लथपथ कृति कुमारी वहीं पर दम तोड़ देती है। शुरुआती जांच के अनुसार, हत्यारा मध्य प्रदेश का रहने वाला है।

आरोपी की पहचान अभिषेक के रूप में हुई है जिसने 23 जुलाई की रात को कृति कुमारी की बेरहमी से हत्या कर दी थी और इसके बाद वह मध्य प्रदेश भाग गया था। सूत्रों के मुताबिक आरोपी को आज शनिवार (27 जुलाई) को मध्य प्रदेश से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की जांच जारी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button