बीजेपी मुख्यालय में पीएम मोदी का हुआ ग्रैंड वेलकम, कार्यकर्ताओं ने बरसाए फूल

नई दिल्ली। महिला आरक्षण बिल अब संसद से पास हो गया है, वहीं इस बिल के पास होने के बाद महिलाओं में खुशी की लहर है। इसके साथ ही बीजेपी महिला मोर्चा ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बीजेपी मुख्यालय में भव्य स्वागत किया गया, जहाँ पीएम मोदी जब बीजेपी मुख्यालय पहुंचे तो सैकड़ों महिला कार्यकर्ताओं ने उनपर फूल बरसाए।
वहीं पीएम मोदी के साथ बीजेपी मुख्यालय में बीजेपी चीफ जेपी नड्डा और निर्मला सीतारमण और स्मृति ईरानी समेत कई केंद्रीय मंत्री मौजूद हैं। दूसरी ओर पीएम मोदी के स्वागत के दौरान एक महिला नेता ने पीएम मोदी के पैर छुने की कोशिश तो पीएम नाखुशी जाहिर करते हुए पीछे हट गए और इशारों में उन्होंने ऐसा करने से मना किया।
कल राज्यसभा से बिल पारित होने के बाद महिला सांसदों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जश्न मनाया और उन्हें गुलदस्ता भेंट दिया था, इसके साथ ही पीएम मोदी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बिल पास होने की बधाई दी। जहाँ उन्होंने कहा कि हमने संसद में दो दिन इतिहास बनते देखा, यह इतिहास बनाने का मौका लोगों ने हमें दिया। वहीं कुछ फैसलों में देश का भाग्य बदलने की ताकत होती है, जहाँ आने वाले सालों में इस फैसले की चारों ओर चर्चा होगी, यह बिल देश की तकदीर बदलने वाला है।

 

Related Articles

Back to top button