नाती की 10 दिन पुरानी लाश को रोज नहलाती थी नानी, बदबू ने खोला राज

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां 10 दिन तक एक नानी अपने नाती की लाश के साथ घर में रह रही थी। जब शव की बदबू पूरे मोहल्ले में फैली तो लोगों को शक हुआ। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर खुलवाया तो वे भी अंदर का नजारा देखकर चौंक गए।
बुजुर्ग नानी अपने नाती की लाश के पास बैठी थी। लाश पर कीड़े पड़े हुए थे और वह काफी हद तक सड़ चुकी थी। उससे भयानक बदबू भी आ रही थी। पुलिस वालों को तो पहले ये नजारा देखते ही उल्टी आ गई। लेकिन जांच तो करनी ही थी। इसलिए सीओ बीनू सिंह ने सबसे पहले बुजुर्ग महिला को इलाज के लिए भिजवाया।
क्योंकि पड़ोसियों ने उन्हें बताया था कि महिला मानसिक रूप से बीमार है। इसी के साथ पुलिस ने लडक़े के शव को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। फिलहाल इस बात का पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर लडक़े की मौत हुई कैसे?
पुलिस के मुताबिक, उन्हें सोमवार की सुबह कुछ लोगों ने फोन करके सूचना दी कि मोहरिपुरवा मोहल्ले में रहने वाली 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला के घर से बदबू आ रही है। उन्होंने शक जताया कि जरूर इस घर में कुछ हुआ है। पुलिस भी तुरंत एक्शन लेते हुए उस घर में पहुंची। जैसे ही दरवाजा खुलवाया गया तो अंदर का नजारा देख उनके होश उड़ गए।
अंदर एक बुजुर्ग महिला 18 साल के लडक़े की सड़ी-गली लाश को नहला रही थी। लाश पूरी तरह सड़ चुकी थी और यह भयानक बदबू उसी से आ रही थी। लोगों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से उन्हें यह बदबू आ रही थी। उन्होंने बताया कि लाश बुजुर्ग महिला के नाति प्रियांशु की है। प्रियांशु के माता-पिता पहले ही मर चुके हैं। वह अपनी नानी के साथ रहता था। अब उसकी मौत कैसे हुई इस बारे में पड़ोसियों को भी कुछ पता नहीं है।
पुलिस ने तुरंत लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। साथ ही 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला को भी इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। महिला ने बस इतना बताया कि उसके नाती कि 10 दिन पहले मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

Related Articles

Back to top button