संसद में हनुमान बेनीवाल ने BJP को सुनाई खरी-खरी, कहा- समय रहते संभल जाओ

राजस्थान के नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर हुई चर्चा में भाग लिया। इस दौरान हनुमान बेनीवाल ने राष्ट्रपति के अभिभाषण को स्कूली कक्षाओं की कहानियों...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: राजस्थान के नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर हुई चर्चा में भाग लिया। इस दौरान हनुमान बेनीवाल ने राष्ट्रपति के अभिभाषण को स्कूली कक्षाओं की कहानियों जैसा बताया। इसके साथ ही अग्निवीर योजना को वापस लेने व नशे के खिलाफ ठोस कदम उठाने जैसे महत्वपूर्ण मुद्दे उठाए। हनुमान बेनीवाल ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘लो मैं तो फिर आ गया हूं और 10-12 को साथ लेकर आया हूं। उन्होंने बीजेपी को नसीहत देते हुए कहा कि अग्निपथ योजना को खत्म किया जाना चाहिए। बेनीवाल ने कहा कि अगर आप चाहते हैं कि हरियाणा और महाराष्ट्र आपके हाथ से न जाए, समय रहते संभल जाओ।

हनुमान बेनीवाल ने बीजेपी को दी नसीहत

आपको बता दें कि उन्होंने कहा कि आम लोग उम्मीद करते रहे हैं कि सदन चलेगा। ताकि उनके मुद्दे उठेंगे और उनका समाधान होगा। राष्ट्रपति का अभिभाषण हमने देखा, स्कूली बच्चे को जैसे कहानी सुनाए करते थे। इसमें हमें कहीं कोई विजन नहीं नजर आ रहा है। कसीदे पढ़े जा रहे थे। दो बार आप सत्ता में रहे, तीसरी बार जब आधा-अधूरा मत मिला। इसके अलावा हनुमान बेनीवाल ने कहा कि आपके हारे हुए नेता कहते हैं कि अग्निपथ योजना की वजह से हम हारे हैं, अग्निपथ योजना का विरोध हमने पहले दिन से किया। सेना के जवान सम्मान महसूस करते थे, रोजगार के लिए नहीं जाते थे। अग्निवीर को शहीदों का दर्जा नहीं दिया जाता है। रक्षा मंत्री कहते हैं कि 1 करोड़ रुपये देते हैं, पैसे की बात नहीं है। हमारी मांग है कि अग्निवीर योजना खत्म की जाए। लोकसभा में सत्ता पक्ष की तरफ से टोके जाने पर हनुमान बेनीवाल ने कहा कि सिवाए आप लोग मोदी जी के नारे लगाने के अलावा कुछ नहीं करते हैं, पढ़ा करो।  नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने आगे कहा कि राष्ट्रपति अभिभाषण जबाव के दौरान BJP को घेरते हुए कहा कि ‘संभल जाओ… अबकी बार 237 पर आए हो। अगली बार 130-135 पर आ जाओगे, जब 5 साल बाद चुनाव होगा, धीरे-धीरे घट रहे हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button