मानसिक समस्याओं से जूझ रहे हैं हार्दिक !

IPL 2024 में हार्दिक पांड्या मुंबई की कप्तानी कर रहे हैं। लेकिन इन दिनों हार्दिक को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। 

4PM न्यूज़ नेटवर्क:  IPL 2024 में हार्दिक पांड्या मुंबई की कप्तानी कर रहे हैं। लेकिन इन दिनों हार्दिक को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। बताया जा रहा है कि मुंबई का कप्तान बनते ही हार्दिक फैंस की नफरतों का शिकार बन गए। जब से हार्दिक ने मुंबई की कमान संभालना शुरू की है, उस समय से ही उन्हें फैंस की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। आपको बता दें कि भारतीय दिग्गज बल्लेबाज़ रॉबिन उथप्पा ने हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा खुलासा किया है कि वह मानसिक समस्या से जूझ रहे हैं हार्दिक के साथ जो हो रहा है, उससे उन्हें ज़ाहिर तौर पर तकलीफ पहुंच रही होगी।

उन्होंने कहा- वह एक लड़का है जिसके पास भारतीय टीम के लिए महान बनने की क्षमता है। उन्हें उस टीम ने जाने दिया, जिसने उनकी खोज की थी और फिर वह दूसरी फ्रेंचाइज़ी में चला गया है।

उथप्पा ने आगे कहा, “मज़ाक, ट्रोलिंग, उनकी फिटनेस के बारे में मीम्स ! ये सब देखकर आपको नहीं लगता कि इससे उन्हें तकलीफ होती होगी? इससे किसी भी इंसान को तकलीफ होगी। जिसके कारण हार्दिक को मानसिक परेशानियों से जूझना पड़ रहा है। यह सच्चाई कितने लोगों को पता है ? मैं समझता हूं कि भारतीय होने के नाते हम भावुक हैं। लेकिन किसी भी शख्स पर इस तरह का ट्रीटमेंट थोपना ठीक नहीं है।

  • यह समाज के रूप में खराब है किसी के साथ भी ऐसा न करें।
  • इसके साथ ही किसी को मज़ाक नहीं उड़ाना चाहिए।
  • इन मीम्स को फॉरवर्ड नहीं करना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button