कैंसर से लड़ रहीं हिना खान ने कटवाए बाल, देखिए आंखे नम कर देने वाला इमोशनल वीडियो

TV एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रहीं हैं। वह ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज पर है और इसका इलाज करवा रही हैं...

4PM न्यूज़ नेटवर्क:  TV एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रहीं हैं। वह ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज पर है और इसका इलाज करवा रही हैं। इस खबर के बाद हिना के फैंस काफी परेशान नजर आ रहें हैं और लगातार उनके लिए दुआ कर रहे हैं। इसके साथ ही हिना लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपनी इस जर्नी का हर एक पल फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम पर एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हिना खान ने इस बीमारी के इलाज के लिए अपने बाल कटवा दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने बाल कटवाने के बावजूद भी पूरे आत्मविश्वास के साथ अपना पूरा वीडियो फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

हिना खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

हिना खान ने कैप्शन लिखा है कि जिसे पढ़कर हर कोई इमोशनल होता हुआ नजर आ रहा है। उन्होंने बताया कि आप मेरी मां की रोने की आवाज सुन सकते हैं। मुझे आशीर्वाद देते हुए जब उन्होंने खुद को कुछ ऐसा देखने के लिए तैयार किया जिसकी उन्होंने कभी कल्पना करने की हिम्मत नहीं की थी। आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने इस बीमारी के इलाज के लिए अपने खूबसूरत बालों को खो दिया है।

आपको बता दें कि हिना खान ने 4 जुलाई को इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा कि मैं जीतना चुनती हूं। मैंने इस लड़ाई को जीतने के लिए खुद को हर संभव मौका देने का फैसला किया है। मैं अपने खूबसूरत बालों को झड़ने से पहले ही छोड़ देना चाहती हूं। इसलिए मैंने अपना ताज छोड़ने को चुना, क्योंकि मुझे एहसास हुआ कि मेरा असली ताज मेरा साहस, मेरी ताकत और मेरे लिए मेरा प्यार है और हां मैंने इस चरण के लिए एक अच्छा विग बनाने के लिए अपने बालों का उपयोग करने का निर्णय लिया है। बाल वापस उग आएंगे, भौहें वापस आ जाएंगी, घाव मिट जाएंगे, लेकिन आत्मा बरकरार रहनी चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button