आरा में भीषण हादसा, माता-पिता समेत परिवार के पांच लोगों की मौत

पटना। आरा में भीषण सडक़ हादसे में परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन लोगों की हालत गंभीर है। मरने वाले सभी एक ही परिवार से थे। बताया जा रहा है कि सभी लोग सभी लोग एक्सयूवी गाड़ी में सवार होकर उत्तर प्रदेश के विंध्याचल से दर्शन कर अपने घर लौट रहे थे। गजराजगंज थाना के बीबीगंज के पास एनएच-922 पर कार के ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया। अचानक गाड़ी रोड के डिवाइडर से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि हादसे में माता-पिता, बेटा-बेटी और मासूम बच्चे (पोता) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घर की बहु और एक बच्ची बाल-बाल बच गई है।
घटना के बाद इलाके में हडक़ंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया और जांच में जुट गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मरने वाले सभी अजीमाबाद थाना क्षेत्र के कमरियांव गांव के निवासी थी। सभी लोग पटना के बेली रोड स्थित अपने मकान में रहते हैं। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
परिजनों का कहना है कि अजीमाबाद थाना क्षेत्र के कमरिया गांव निवासी भूपनारायण पाठक अपने पूरे परिवार के साथ उत्तरप्रदेश के विंध्यांचल मंदिर में पूजा करने गए थे। दर्शन कर सभी लोग वापस लौट रहे थे कि तब ही बीबीगंज के समीप गाड़ी चला रहे भूपनारायण पाठक के पुत्र बिपुल पाठक की आंख लग गई और तेज रफ्तार गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। इसमे मौके पर तीन लोगों की मौत हो गई। दो सदर अस्पताल लाने के दौरान दम तोड़ दिए और तीन लोग जख्मी हो गए। मृतकों में 55 वर्षीय भूपनारायण पाठक उनकी पत्नी रेणु देवी, पुत्र विपुल पाठक, पुत्री-अर्पिता पाठक और पोता समर्थ पाठक शामिल है। जख्मी में बहु मधु पाठक, पोती-समृद्धि और भतीजी खुशी पाठक शामिल है सभी लोग सदर अस्पताल में इलाजरत है।
मृतक विपुल पाठक के साला अंकित ओझा ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि आपके बहनोई का दुर्घटना हुआ है। हमलोग भागे-भागे सदर अस्पताल पहुंचे कि यहां देखे की पांच लोगों की मौत हो गई है और बहन समेत तीन लोग जख्मी हैं। स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया कि अहले सुबह पांच बजे बहुत जोर का आवाज हुआ। हमलोग जब मौके पर पहुंचे तो देखे की गाड़ी के अंदर से सडक़ पर खून बह रहा है और गाड़ी का शीशा लॉक है। उसके अंदर कुछ लोग छटपटा रहे है। जैसे-तैसे गाड़ी के दरवाजे को तोड़ा गया और अंदर से सभी को बाहर निकाल कर अस्पताल भेजा गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि गाड़ी चला रहे चालक की आंख लग गई थी। इसकी वजह गाड़ी डिवाइडर में टकरा गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button