10 सालों तक अजनबियों से पत्नी का रेप करवाता रहा पति, महिला ने बताई आपबीती  

महिलाओं और लड़कियों के साथ हो रहे जघन्य अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। भारत हो या विदेश महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं...

4PM न्यूज नेटवर्क: महिलाओं और लड़कियों के साथ हो रहे जघन्य अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। भारत हो या विदेश महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। इस बीच पेरिस से होश उड़ा देने वाली खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। एक फ्रांसीसी महिला ने कोर्ट में अपने पति की हैवानियत की दास्तां बयां की है और बताया है कि उसके पति ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर 10 सालों तक अज्ञात पुरुषों से रेप करवाया। महिला ने बताया कि जब उसे इस बारे में पता लगा कि कैसे उसके साथ ये सब किया जाता रहा तो वह डर गई।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महिला का नाम गिसेले पेलिकॉट है, जिनकी अभी उम्र 72 वर्ष है। अदालत के सामने प्रस्तुत दस्तावेजों से संकेत मिलता है कि 71 वर्षीय डोमिनिक पेलिकॉट ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि उसे अन्य पुरुषों को अपनी बेहोश पत्नी के साथ यौन संबंध बनाते देखकर संतुष्टि मिलती है। वहीं इस मामले में कई प्रतिवादियों ने उनके खिलाफ लगे रेप के आरोप का विरोध करते हुए दावा किया कि उन्हें लगा कि वे सहमति से सेक्स गेम में भाग ले रहे थे।

फ्रांसीसी पत्नी को उसके पति ने दिया नशीला पदार्थ

इसके साथ ही फ्रांसीसी महिला ने कोर्ट में बताया कि वह कभी इन यौन कृत्यों में शामिल नहीं थी और उसने कभी भी सोने का नाटक भी नहीं किया। उन्होंने कहा कि वह कोर्ट में हर उस महिला के लिए लड़ रही हैं, जिसे बिना जाने नशा दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक फ्रांसीसी पत्नी को उसके पति ने कथित तौर पर नशीला पदार्थ दिया ताकि 70 से अधिक अजनबियों द्वारा उसके साथ रेप किया जा सके। बेहोशी की हालत में महिला को यौन संचारित संक्रमणों से ग्रस्त कर दिया गया था। इस दौरान HIV से पीड़ित किसी ज्ञात व्यक्ति द्वारा कम से कम छह बार उसके साथ दुर्व्यवहार किया गया। महिला ने ये बातें कोर्ट में कहीं।

महिला ने कहा कि उसके पति द्वारा करीब 100 बार उसका रेप करवाने के लिए तमाम पुरुषों को लाया गया। गिजेल ने बताया कि उनकी जान खतरे में थी लेकिन किसी ने एक सेकंड के लिए भी ये सब नहीं रोका। महिला ने ये भी बताया कि वह अपने पति से तलाक लेने की प्रक्रिया में हैं। मिली जानकारी के अनुसार महिला ने कहा कि उनके पति ने उन पर बिल्कुल भी दया नहीं दिखाई। अभियोजकों ने कहा है कि गिसेले को कुचली हुई नींद की गोलियों से इतना अधिक बेहोश किया गया था कि उसे उस समय यौन हमलों के बारे में नहीं पता चल सका।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • एक फ्रांसीसी महिला ने कोर्ट में अपने पति के बारे में जो बताया, उसे जानकर सभी के होश उड़ गए।
  • इस पति ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं और सैकड़ों बार अपनी पत्नी का रेप करवाया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button