बृजभूषण सिंह ने पहलवानों पर साधा निशाना, कहा- ‘मैं मुंह खोल दूंगा तो तूफान खड़ा हो जाएगा’  

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले माहौल गरमाया हुआ है। वहीं हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहले पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया कांग्रेस पार्टी में...

4PM न्यूज नेटवर्क: हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले माहौल गरमाया हुआ है। वहीं हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहले पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं। इसे लेकर भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष एवं भाजपा के पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने शनिवार (07 सितंबर) बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया के कांग्रेस में शामिल होने के बाद उनका सच सामने आया है।

मीडिया से बातचीत के दौरान बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को पूरी साजिश के पीछे स्क्रिप्ट लिखने वाला करार दिया है। सिंह ने हरियाणा चुनाव के मद्देनजर विनेश फोगाट और बजरंग पूनिय के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर तंज कसते हुए कहा कि एक दिन कांग्रेस को पछताना पड़ेगा। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बता दिया कि विनेश अब नया मुद्दा कौन सा उठाएंगी?

बृजभूषण शरण सिंह ने विनेश फोगाट पर साधा निशाना

 बीजेपी के पूर्व ने आगे कहा कि ‘कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया का सच लोगों के सामने आ गया है। इन लोगों के जरिए मेरे खिलाफ, पार्टी के खिलाफ और PM मोदी के खिलाफ साजिश की गई। राहुल-प्रियंका गांधी की जोड़ी ने दीपेंद्र हुड्डा को आगे करके यह षड्यंत्र किया था। इन लोगों ने राजनीति के लिए बेटियों तक को नहीं छोड़ा है, उनका भी इस्तेमाल किया है।

पहलवान विनेश फोगाट पर निशाना साधते हुए बृजभूषण ने कहा कि विनेश ने राहुल गांधी से भी पंजा फंसाकर हाथ मिलाया था। अब राहुल गांधी भी बचकर रहें, कहीं उन पर भी आरोप ना लगा दें कि मैं उस वक्त कुछ बोल नही पाई और उस समय राहुल गांधी ने जबरदस्ती खींच लिया था।

उन्होंने बताया कि ‘जाट राजनीति हमारे साथ है। मैंने कोई गलती नहीं है कि मुझे कोई अफसोस हो। जब उनसे पूछा गया कि क्या वो हरियाणा में प्रचार करने जाएंगे तो उन्होंने कहा, ‘अगर पार्टी भेजेगी तो मैं जाऊंगा.’ अपनी दबंग इमेज को लेकर उन्होंने कहा कि दबदबा और दबंगई ईश्वर की दी हुई है और यह हमेशा रहेगी।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले फोगाट ने निजी कारणों का हवाला देते हुए भारतीय रेलवे की नौकरी से त्यागपत्र दे दिया।
  • कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ‘एक्स’ हैंडल पर फोगाट और पूनिया के साथ राहुल गांधी की एक तस्वीर साझा की है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button