‘मैं CM पद की रेस में नहीं’- सौरभ भारद्वाज

दिल्ली में लगातार तीसरे दिन सियासी हलचल तेज है। इस बीच खबर सामने आ रही है कि आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज मंगलवार (17 सितम्बर)...

4PM न्यूज नेटवर्क: दिल्ली में लगातार तीसरे दिन सियासी हलचल तेज है। इस बीच खबर सामने आ रही है कि आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज मंगलवार (17 सितम्बर) को सीएम पद से अपना इस्तीफा दे देंगे। इसे लेकर राजनीति गरमाई हुई है। अरविंद केजरीवाल पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल पार्टी का चेहरा बदलेंगे, अपना चाल और चरित्र नहीं बदल लेंगे। केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को लूटने का काम किया है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को पहले ही इस्तीफा दे देना चाहिए था। अब वह मजबूरी के तहत इस्तीफा दे रहे हैं।

CM केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी जन्मदिन की बधाई

दिल्ली में अविंद केजरीवाल के इस्तीफे के ऐलान के बाद सियासी हलचल तेज हो चुकी है। इस बीच अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि “माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। आपकी दीर्घायु और स्वस्थ जीवन की कामना करता हूं।”

‘मैं सीएम पद की रेस में नहीं’- सौरभ भारद्वाज

दिल्ली की आप सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “हम में से कोई एक साथी मुख्यमंत्री बनेगा। वह विधायक भी हो सकता है, कोई मंत्री भी हो सकता है। ये सवाल ही नहीं है कि मुख्यमंत्री की कुर्सी पर कौन बैठेगा? हम चाहते हैं कि जल्द चुनाव हों। मेरा भी नाम सीएम पद को लेकर चल रहा है लेकिन मैं रेस में नहीं हूं।”

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button