मैं करुणानिधि का पोता हूं, माफी नहीं मांगूंगा : उदयनिधि

  • बोले- सनातन पर मेरी बातों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
चेन्नई। चार राज्यों में से तीन राज्यों में अपनी शानदार जीत का परचम लहराने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस को पछाड़ा दिया है। इन नतीजों के बीच, हाल ही में सनातन को लेकर अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में आने वाले उदयनिधि स्टालिन की प्रतिक्रिया सामने आई है। उदयनिधि ने बीजेपी के ऊपर शिकंजा कसते हुए सनातन को लेकर फिर बयान दिया और कहा, बीजेपी ने मेरे बयान को तोड़ मरोडक़र पेश किया और देश के लोगों ने उस पर खूब चर्चा भी की।
आगे बढ़ते हुए उन्होंने कहा, मुझे माफी मांगने के लिए भी कहा गया था, पर मैं कोई माफी नहीं मांगने वाला हूं क्योंकि मैं स्टालिन का बेटा हूं और साथ ही करूणानीधि का पोता भी हूं। मैं उनकी आइडियोलाजी को ही फॉलो कर रहा हूं। अपने बयान पर सफाई देते हुए उदयनिधि ने यह भी कहा कि मैं उस वक्त चेन्नई के एक सम्मेलन में भाग लेने गया था यहां सिर्फ तीन मिनट के लिए बोला था। मैंने जो कुछ भी कहा वह यह था कि सभी के साथ समान व्यवहार किया जाना चाहिए और किसी के साथ भी भेदभाव नहीं किया जाना चाहिए, और भेदभाव के हर प्रयास को खत्म कर देह ना चाहिए। लेकिन बीजेपी ने मेरे बयान को तोड़-मरोडक़र पेश किया, इसे बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया और पूरे देश को मेरे बारे में बात करने पर मजबूर भी कर दिया। उन्होंने आगे कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्य प्रदेश चुनाव प्रचार में मेरे बारे में बात की थी।

मुझे कानून पर पूरा भरोसा

उन्होंने कहा कि मैंने नरसंहार का आह्वान किया है, लेकिन उन्होंने ऐसी बातें भी कहीं जो मैंने कभी कही ही नहीं थी। इन सब की वजह से कुछ संतों ने तो मेरे सिर पर 5-10 करोड़ का इनाम तक घोषित कर दिया था। खेर यह मामला फिलहाल कोर्ट में चल रहा है और मुझे कानून पर पूरा भरोसा है। मैं जनता हूं कि कानून हमेशा सच का साथ ही देगा।

Related Articles

Back to top button