मैंने पार्टी को नहीं छोड़ा पार्टी ने मुझे छोड़ा : जनार्दन रेड्डी

  • मैने मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में देश में अमन चैन व भाईचारे की दुआ की

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अजमेर। कर्नाटक के पूर्व मंत्री जनार्दन रेड्डी जनार्दन ने कहा कि मैंने पार्टी को नहीं छोड़ा पार्टी ने मुझे छोड़ा है। वह सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में जियारत करने पहुंचे। उन्होंने ख्वाजा गरीब नवाज की मजार पर मखमल की चादर और अकीदत के फूल पेश कर कामयाबी की मन्नत मांगी।
कर्नाटक के पूर्व मंत्री जनार्दन रेड्डी को जियारत खादिम सलमान चिश्ती ने कराई, दस्तारबंदी की और तबर्रुक भेंट किया। उन्होंने बताया कि हम महान सूफी संत हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में आए हैं और देश में अमन चैन भाईचारे की दुआ की है। बाबा के आशीर्वाद के लिए आज मैं अजमेर दरगाह शरीफ आया हूं। और मुझे ख्वाजा गरीब नवाज का आशीर्वाद भी मिला है। उन्होंने खादिम सलमान चिश्ती का भी शुक्रिया अदा किया।

साथी का अपमान न करें : शशि थरूर

जयपुर। कांग्रेस नेता शशि थरूर ने सीएम अशोक गहलोत के सचिन पायलट को नाकारा, निकम्मा, गद्दार, कोरोना कहे जाने पर उन्हें नसीहत दी है। थरूर ने सीएम गहलोत को नसीहत देते हुए बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि साथी के बारे में सोच-समझकर बोलें, मैं तो दूसरे नेताओं का भी अपमान नहीं करता। इसके साथ ही शशि थरूर ने पायलट और गहलोत को कांग्रेस का जिताऊ नेता बताते हुए कहा कि चुनाव में दोनों को साथ काम करना होगा।

Related Articles

Back to top button