डॉक्यूमेंट्री विवाद पर बोलीं महुआ मोइत्रा, हमें क्या देखना है ये हम तय करेंगे

टीएमसी नेत्री ने की बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री को ब्लॉक करने के सरकार के फैसले की आलोचना

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कोलकाता। तृणमूल सांसद महुआ मोइत्रा ने पीएम मोदी पर बीबीसी की बैन डॉक्यूमेंट्री के मामले में कहा है कि हमे क्या देखना है ये हम तय करेंगे। इस मैसेज को उन्होंने ट्वीटर पर शेयर किया है।
तृणमूल सांसद ने पहली बार 22 जनवरी को इस डॉक्यूमेंट्री का लिंक डाला था। वो लिंक काम नहीं कर रहा था फिर मंगलवार को भी महुआ मोइत्रा ने डॉक्यूमेंट्री का लिंक डाला। इसके साथ ही महुआ मोइत्रा ने मैसेज लिखा है कि हमें क्या देखना है, यह हम तय करेंगे। गौरतलब है कि बीबीसी की इस डॉक्यूमेंट्री को लेकर पहले ही हंगामा मचा है। इसे बैन भी कर दिया है, लेकिन भी इसके लिंक वायरल हो गए हैं। सांसद मोइत्रा ने मंगलवार सुबह लिंक की स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि शायद वीडियो हटा दिया गया है। इसलिए दिख नहीं रहा है। महुआ ने विवादास्पद बीबीसी डॉक्यूमेंट्री इंडिया: द मोदी क्वेश्चन के लिंक शेयर करने वाले यूट्यूब वीडियो और ट्विटर पोस्ट को ब्लॉक करने के लिए केंद्र पर निशाना साधा।
महुआ मोइत्रा ने कहा, सेंसरशिप स्वीकार करने के लिए लोकतांत्रिक देश में हमें नहीं चुना गया। महुआ मोइत्रा ने बीबीसी की डॉक्यूमेंट्री को ब्लॉक करने के केंद्र के फैसले की आलोचना की थी।

Related Articles

Back to top button