“मुझे EVM पर अभी भी भरोसा नहीं है”, संसद में बोले अखिलेश यादव

संसद के दोनों सदनों लोकसभा और राज्यसभा में मंगलवार (2 जुलाई) को हंगामे के आसार नजर आ रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा में सोमवार (1 जुलाई) को नीट पेपर लीक...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: संसद के दोनों सदनों लोकसभा और राज्यसभा में मंगलवार (2 जुलाई) को हंगामे के आसार नजर आ रहे हैं। नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा में सोमवार (1 जुलाई) को नीट पेपर लीक और अग्निवीर जैसे मुद्दों पर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है। राहुल के इस भाषण की हर जगह चर्चा हो रही है। इस बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भी मोदी सरकार पर तंज कसा है।अखिलेश ने कहा है कि यूपी में सभी पेपर लीक हुए हैं। कई ऐसे राज्य जहां कि बच्चे पेपर तो देने गए, लेकिन पेपर लीक हो गया। नीट का पेपर भी लीक हो गया। आखिर ऐसा क्या हो रहा है? सरकार पेपर लीक इसलिए करवा रही क्योंकि वो नौकरी नहीं देना चाहती।

मनमर्जी नहीं, जनमर्जी चलेगी: अखिलेश 

अखिलेश बोले- हम बचपन से सुनते आए हैं- होइहि सोइ जो राम रचि राखा। अयोध्या की जीत ने इसे साबित कर दिया। जो कहते थे हम उनका लाए हैं, उन्होंने उन्हें हरा दिया। उन्होंने कहा- सरकार ही पेपर लीक करा रही है, ताकि युवाओं को नौकरी न देनी पड़े। वहीं इससे पहले लोकसभा में विपक्ष नेता राहुल गांधी के कल सदन में दिए गए भाषण के कई हिस्से हटा दिए गए हैं। हटाए गए हिस्सों में हिंदुओं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, BJP, RSS समेत अन्य पर कमेंट शामिल हैं।

इसके अलावा लोकसभा में अखिलेश यादव ने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (EVM) को लेकर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि EVM पर मुझे कल भी भरोसा नहीं था और ना आज है। अगर मैं यूपी की 80 की 80 सीट भी जीत जाऊं तो भी भरोसा नहीं होगा। आपको बता दें कि अखिलेश यादव ने कहा कि ये चलने वाली नहीं, गिरने वाली सरकार है। मनमर्जी नहीं, जनमर्जी चलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button