‘राहुल गांधी की जीभ काटने वाले को दूंगा 11 लाख का इनाम’, शिवसेना विधायक के बिगड़े बोल 

इस बीच महाराष्ट्र के बुलढाणा से शिंदे गुट के विधायक संजय गायकवाड़ ने मंगलवार (16 सितम्बर) को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है...

4PM न्यूज नेटवर्क: महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा हाई है। ऐसे में तमाम राजनीतिक दल के नेता एक दूसरे तंज कसने में लगे हुए हैं। इस बीच महाराष्ट्र के बुलढाणा से शिंदे गुट के विधायक संजय गायकवाड़ ने मंगलवार (16 सितम्बर) को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। संजय गायकवाड़ ने कहा है कि जो भी राहुल गांधी की जीभ काटकर लाएगा, उसे 11 लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। इसे लेकर महाराष्ट्र में सियासत गरमाई हुई है।

संजय गायकवाड़ ने राहुल गांधी को लेकर दिया विवादित बयान

संजय गायकवाड़ ने राहुल गांधी के अमेरिका में आरक्षण को लेकर दिए बयान पर उनकी जीभ काटने वाले को 11 लाख के इनाम की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही शिवसेना विधायक ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर दलितों और आदिवासियों के आरक्षण को खत्म करने की साजिश का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र और देश के पिछड़े और दबे हुए दलितों, आदिवासियों और ओबीसी के लोगों को संविधान में बाबासाहेब अंबेडकर ने आरक्षण दिया है। ऐसे में कांग्रेस के नेता राहुल गांधी विदेश में जाकर आरक्षण खत्म करना है, ऐसा बयान देते हैं।

आपको बता दें कि संजय गायकवाड़ ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि ‘‘राहुल गांधी ने विदेश में कहा कि वह भारत में आरक्षण व्यवस्था को खत्म करना चाहते हैं। इसने कांग्रेस का असली चेहरा उजागर कर दिया है।’’ यह पहली बार नहीं है जब विदर्भ क्षेत्र में बुलढाणा विधानसभा सीट से विधायक गायकवाड़ विवादों में आए हैं।

इसके अलावा शिंदे गुट के विधायक ने कहा कि इसका मतलब है कि कांग्रेस ने अपना सही चेहरा लोगों को दिखा दिया है। इनके पेट में दर्द हो रहा है। लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी संविधान बदल देंगे। ऐसा फेक और नेगेटिव नैरेटिव फैलाया गया और वोट लिया। आज ये ओबीसी, दलित और आदिवासियों के आरक्षण को खत्म करने की बात कह रहे हैं। गायकवाड़ ने साफ कहा कि जीभ जो काटेगा, मैं उसे 11 लाख रुपये इनाम दूंगा। इस विवादित बयान पर सियासी पारा हाई है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button