नादानियां करने को तैयार इब्राहिम अली खान-खुशी कपूर

साल 2024 की धमाकेदार शुरुआत हुई है। दो महीने के अंदर कई फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देकर दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। वहीं, कुछ फिल्में आगामी दिनों में रिलीज होने वाली हैं। अब तक हमें कुछ बड़ी घोषणाएं, टीजर और ट्रेलर देखने को मिले हैं। ऐसी ढेर सारी घोषणाओं के साथ, एक और आगामी फिल्म पर अपडेट सामने आया है, जो वास्तव में दर्शकों का उत्साह बढ़ाने वाला है। यह अपडेट स्टार किड्स इब्राहिम अली खान और खुशी कपूर की फिल्म से जुड़ा हुआ है।
स्टार किड्स इब्राहिम अली खान और खुशी कपूर, करण जौहर द्वारा निर्मित एक ओटीटी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। दोनों को हाल ही में दिल्ली में फिल्म सेट पर मस्ती करते हुए देखा गया, जहां उन्होंने एक सीन के लिए आइसक्रीम का लुत्फ उठाया। इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और फैंस को दोनों की केमिस्ट्री बेहद पसंद आई। जानकारी सामने आने के बाद से ही यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। वहीं, अब इसके नाम पर बड़ा अपडेट सामने आया है।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खुशी कपूर और इब्राहिम अली खान एक फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं और इसका नाम नादानियां हैं। फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया जाएगा। इन युवा स्टार्स को साथ देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। मूवी का निर्देशन शाउना गौतम करेंगी। शाउना पहले रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में करण की सहयोगी निर्देशक थीं, और उन्होंने संजू में राजकुमार हिरानी की भी सहायता की थी। इसके अलावा इस फिल्म से सुनील शेट्टी के भी जुडऩे की खबरें हैं।

Related Articles

Back to top button