राज्यसभा में अध्यादेश गिरा तो बीजेपी के लिए 24 का चुनाव मुश्किल : केजरीवाल

  • दिल्ली सीएम ने शरद पवार से की मुलाकात

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
मुंबई। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीयय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को मुंबई में एनसीपी चीफ शरद पवार से मुलाकात की। उनके स्वागत के लिए एनसीपी के बड़े नेता वाईबी चव्हाण के बाहर खड़े थे। अजित पवार, छगन भुजबल, सुनील तटकरें स्वागत के लिए मौजूद रहे। इस मुलाकात के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 8 साल तक दिल्ली के अधिकारों की लड़ाई लड़ी है।
हमसे लगातार शक्तियां छीनने की कोशिश की गई। संसद में बिल पास होने नहीं देना है, गैर बीजेपी दल साथ आएं तो अध्यादेश गिर जाएगा, ये अध्यादेश सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ लाया गया है। राज्यसभा में अगर बिल गिर जाता है, तो इसे 2024 का सेमीफाइनल मानिए, बीजेपी सरकार नहीं आने वाली है।

एनसीपी ने हमें दिया समर्थन

केजरीवाल ने कहा कि एनसीपी ने हमें समर्थन दिया है कि राज्यसभा में इसे पास न होने देने के लिए हमारा सहयोग करेंगे। शरद पवार साहब आज के दिन देश के सबसे बड़े नेताओं में से एक हैं। मेरी पवार साहब से विनती है कि खुद तो समर्थन कर रहे हैं देश की दूसरी पार्टियों से भी समर्थन जुटाने में हमारा सहयोग करें। इससे पहले केजरीवाल ने बुधवार को मुंबई में शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से उनके आवास पर मुलाकात की थी।

Related Articles

Back to top button