गुंडों की पार्टी सत्ता में आई तो उद्योग व्यापार हो जाएंगे बंद : नड्डा

लखनऊ। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्ïडा ने सपा को गुंडों की पार्टी बताते हुए तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि सपा के गुंडाराज को लोग अभी भूले नहीं हैं। सत्ता में सपा की वापसी होने पर भय की वजह से प्रदेश में कल-कारखाने और व्यापार बंद हो जाएंगे। फिर अपहरण, हत्या, लूट, डकैती जैसे आपराधिक घटनाओं का रिकॉर्ड बनने लगेगा। उन्होंने सांस्कृतिक राष्टï्रवाद और हिंदुत्व की उन्होंने वकालत की और भाजपा को विचारों और संस्कारों की पार्टी बताया। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के नामांकन के बाद मंझनपुर में आयोजित विजय संकल्प सभा में भाजपा अध्यक्ष ने विपक्षी दलों पर निशाना साधा। कहा कि सपा और गुंडे एक-दूसरे के पर्याय हैं। ये देशद्रोहियों का समर्थन करते हैं। सपा सरकार आई तो प्रदेश में गुंडाराज कायम हो जाएगा।

उन्होंने याद दिलाया कि गोरखपुर सीरियल बम धमाका और रामपुर में सीआरपीएफ कैंप हमले के आरोपियों पर दर्ज मुकदमे अखिलेश सरकार ने वापस ले लिए थे। बाद में कोर्ट ने सभी को दोषी करार दिया। इनमें से कुछ को फांसी तो कुछ को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई। नड्डा ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों को गिनाया। उन्होंने बताया कि कश्मीर में धारा-370 हटाने के साथ ही तीन तलाक पर कानून बनाकर मुस्लिम महिलाओं को अत्याचार से मुक्ति दिलाई गई। इतना ही नहीं, अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण आरंभ कराने के साथ ही काशी विश्वनाथ कॉरिडोर निर्माण कराया गया है।

योगी सरकार ने बदली प्रदेश की दशा

उन्होंने जनता से आग्रह किया कि आप लोगों ने वर्ष 2014 में केंद्र में मोदी की सरकार बनाई, 2017 में प्रदेश में योगी सरकार बनाई। केंद्र और प्रदेश की डबल इंजन वाली सरकार ने प्रदेश की दिशा और दशा को बदलकर इसे विकास की राह पर ला दिया है। मोदी-योगी के राज में हर गरीब के घर में बिजली,पानी, शौचालय का निर्माण कराया गया। गरीबों को मुफ्त रसोईं गैस का कनेक्शन दिया। नड्ïडा ने कहा योगी-मौर्य की सरकार में प्रदेश के गुंडे जेल में या फिर दूसरे प्रदेश में पलायन कर गए हैं। अगर गुंडे कहीं मौजूद हैं, तो वह समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों की सूची में हैं।

बसपा के शासन में था भ्रष्टाचार का बोलबाला : अरूण सिंह

लखनऊ। मथुरा में भारतीय जनता पार्टी के राष्टï्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद अरुण सिंह ने कहा कि यह पहला चुनाव है, जिसमें प्रदेश सरकार और उसके मुख्यमंत्री पर एक रुपए का आरोप नहीं है। सपा और बसपा सरकारों में गुंडे और माफिया का बोलबाला था। कृष्णापुरी तिराहे स्थित एक होटल में प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि जिस तरह से सपा सरकार में दंगे और माफिया का बोलबाला था और गुंडागर्दी चरम पर थी। बसपा की मायावती सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा। सांसद ने कहा कि भाजपा की योगी सरकार ने यूपी को देश के अन्य प्रांतों के विकास में अगली पंक्ति में लाकर खड़ा किया है। उनके राज में न तो यहां दंगे ही हुए और न ही भ्रष्टाचार का मामला अब तक के कार्यकाल में कोई भी मामला सामने नहीं आया है।

उन्होंने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि सपा शासन में जहां कोसी में दंगा हुआ और एक वर्ग विशेष के लोगों को आजम खां के प्रभाव में राहत सामग्री पहुंचाई गई, वहीं बहुसंख्यकों की मदद करने वालों के खिलाफ अपराध पंजीकृत हुए। इसी तरह रामवृक्ष यादव ने जवाहर बाग को रणभूमि बना दिया, जिसमें तत्कालीन एसपी सिटी मुकुल द्विवेदी और एक थाना प्रभारी संतोष सिंह की हत्या हुई। आज योगी सरकार ने इसे पार्क के रूप में विकसित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button