अगर सम्मान नहीं मिला तो हमारे दरवाजे खुले हैं: पशुपति पारस

नई दिल्ली। बिहार में एनडीए में सीट शेयरिंग का फॉर्मूला तय हो गया है। सूत्रों की मानें तो बीजेपी, चिराग पासवान की पार्टी को 5 सीटें देने पर राजी हो गई है। जबकि चिराग के चाचा पशुपति पारस को एक भी सीट नहीं मिली है। ऐसे में केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने कहा कि आज हमारे संसदीय बोर्ड की बैठक हुई।

सदस्यों ने फैसला किया है कि जब तक भाजपा की उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट सामने नहीं आ जाती, हम बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से आग्रह करते हैं कि हमारे पांचों सांसदों पर विचार करें। हम सूची का इंतजार करेंगे। घोषणा के बाद अगर हमें उचित सम्मान नहीं दिया गया, तो हमारी पार्टी स्वतंत्र है और हमारे दरवाजे खुले हैं। हम कहीं भी जाने को तैयार रहेंगे।

बता दें कि भतीजे चिराग को बीजेपी से मिल रही तवज्जो से चाचा पशुपति पारस असहज महसूस कर रहे हैं। हाल ही में चिराग ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद चिराग ने कहा था कि बिहार में सीट शेयरिंग का फॉर्मूला तय हो गया है। हम सूबे की सभी 40 सीटें और देशभऱ में 400 सीटों पर जीत का परचम फहराएंगे।

Related Articles

Back to top button