‘अगर मुझसे प्यार करते हो तो मर कर दिखाओ’, युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान 

आए दिन आत्महत्या की खबरें सामने आती रहती हैं। प्यार में डूबे लोग आये दिन सुसाइड कर रहे हैं। इस बीच उत्तर- प्रदेश के बांदा जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: आए दिन आत्महत्या की खबरें सामने आती रहती हैं। प्यार में डूबे लोग आये दिन सुसाइड कर रहे हैं। इस बीच उत्तर- प्रदेश के बांदा जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। बांदा जिले में एक युवक ने फांसी के फंदे पर लटक कर जान दे दी है। बताया जा रहा है कि प्रेम में महिला ने युवक से कहा कि ‘अगर वाकई तुम मुझे प्यार करते हो, तो मर कर दिखाओ’ प्रेमिका के प्यार में पागल युवक ने पहले तो पांच पन्ने का सुसाइड नोट लिखा और फिर फांसी के फंदे पर लटक कर अपनी जान दे दी।

आपको बता दें कि बांदा जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र के बिलगांव निवासी पारस गुप्ता उर्फ माता प्रसाद (22) पुत्र इंद्रबाबू गुप्ता ने रविवार की शाम कमरे के अंदर पंखे के हुक पर चादर से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। काफी देर बाद जब पारस कमरे से बाहर नही निकला तो मौके पर पहुंचे पुत्र जिगर ने खिड़की से पिता का शव फंदे पर लटकता हुआ देखा तो वह चीख पड़ा। शोर गुल सुनकर परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। पुलिस ने तलाशी के दौरान उसके पास से पांच पेज का सुसाइड नोट बरामद किया।

युवक ने पहले पांच पन्ने का लिखा सुसाइड नोट

यह पूरा मामला जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र के बिलगांव का है। पारस के छोटे भाई विष्णु ने बताया कि भाई का तीन महीने से रिश्तेदारी में आने वाली एक युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पारस ने सुसाइड नोट में लिखा था कि, “युवती ने उससे कहा था कि अगर तुम मुझसे प्यार करते हो तो मर कर दिखाओ, तभी मैं समझूंगी कि तुम्हारा प्यार सच्चा है। अपने प्यार के कहने पर ही मैं सुसाइड कर रहा हूं। इसके अलावा पारस ने ये भी लिखा कि जिस लड़की के लिए मैं जान दे रहा हूं, उसको छोड़ना मत। मां और भाई मैं आपसे माफी मांगता हूं।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक छोटे भाई विष्णु ने बताया कि पारस की 9 साल पहले शादी हुई थी। वह तीन महीने पूर्व कमिश्नर के यहां फालोवर था। कुछ दिन पहले ही उसने काम छोड़ा था। पिता की दो साल पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी। पारस ही घर-परिवार देख रहा था।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • थाना प्रभारी ने श्याम बाबू शुक्ला ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह पूरा मामला खुदखुशी का लग रहा है।
  • पारस के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उनसे एक युवती को आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया है।
  • पुलिस इस मामले की आगे जांच- पड़ताल कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button