यूपी के अमरोहा में बदमाशों ने स्कूली वैन पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, मचा हड़कंप  

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से चौंका देने वाला मामला सामने आया है। अमरोहा में बाइक सवार बदमाशों ने एक स्कूल की वैन पर फायरिंग कर दी है। जिससे बच्चों में चीख-पुकार मच गई। बच्चे बुरी तरह डर गए हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक इस घटना में किसी के घायल होने की खबर अभी तक सामने नहीं आई है। यह खबर सुनने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि ये स्कूल एक भाजपा नेता का है।

इस मामले में पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की है। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि वैन ड्राइवर मॉन्टी का 21 अक्टूबर को स्थानीय युवकों से एक एक्सीडेंट को लेकर विवाद हो गया था, इसलिए हमलावरों ने बदला लेने की नीयत से वैन ड्राइवर पर हमला किया, लेकिन वो वैन को लेकर थाने पहुंच गया।

हमलवारों की तलाश में संभावित ठिकानों पर छापेमारी जारी

पूछताछ के दौरान बस ड्राइवर मॉन्टी ने कहा कि सुबह 7.40 बजे वो बच्चों को बस में लेकर स्कूल की ओर आ रहा था, उस समय बाइक सवार बदमाशों ने उसका पीछा किया। आरोपियों ने एक किमी की दूरी से ही उसका पीछा शुरू कर दिया था, जिसके बाद मौका देखते ही अपनी बाइक बस के आगे लगा दी और फायरिंग शुरू कर दी। वहीं इस घटना के दौरान वैन ने बैठे हुए बच्चे डर गए। इसके अलावा घटना के समय बस में सवार छात्र छात्राएं इस घटना से बुरी तरह सहम गए हैं।

घटना के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है और सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। सभी बच्चों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की टीमों का गठन कर दिया गया है। हमलवारों की तलाश में संभावित ठिकानों पर छापेमारी जारी है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • भाजपा नेता चौधरी वीरेंद्र सिंह ने घटना की निंदा की है और पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है, मामले की जांच जारी है।
  • इस पूरे मामले में अमरोहा एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया है कि वह चालक की कुछ दिन पूर्व स्कूटी सवार से किसी बात को लेकर नोकझोंक हो गई थी, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

Related Articles

Back to top button