बिहार में सरकार ने एक साल में शानदार काम किया: महागठबंधन

भाजपा का पलटवार, कहा- जंगलराज चरम पर

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। महागठबंधन सरकार के एक साल पूरे होने पर सियासत गरमा गई है। एक ओर राजद और जदयू के नेता सरकार की तारीफ करते नहीं थक रहे वहीं दूसरी ओर भाजपा इसे जंगलराज 2 कह रही है। राजद कोटे से विधान पार्षद रामबली सिंह चंद्रवंशी ने कहा कि बिहार में नई-नई नौकरी का सृजन हो रहा है। फिलहाल बिहार में शिक्षा विभाग की बहाली हो रही है। आगामी लोकसभा चुनाव में महागठबंधन की जीत होगी।
वहीं जदयू विधायक ललित नारायण मंडल ने कहा कि भाजपा के साथ काम करने में बहुत परेशानी थी। इसलिए हमलोगों ने राजद के साथ सरकार बनाई। इतना ही नहीं केंद्र सरकार पैसे देने से इनकार करती है। इसके बावजूद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में शानदार काम हुआ है। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि महागठबंधन सरकार ने उम्मीद से बेहतर काम किया है। बिहार में 1.75 लाख टीचर की बहाली हो रही है। हमने 20 लाख लोगों को रोजगार की बात कही है, जिसे पूरा करेंगे। हम विभाजित एजेंडों में विश्वास नहीं करते हैं।

सियासत से संन्यास ले लें नीतीश : भाजपा

भाजपा ने कहा कि महागठबंधन सरकार में अपहरण बढ़ा गया है। बिहार में जंगल राज की बात हो रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को समझ में आ गया होगा कि उन्होंने क्या किया है। नीतीश कुमार को सियासत से संन्यास लेना चाहिए। भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ऋ तुराज सिन्हा ने कहा कि महागठबंधन सरकार के एक साल पूरे होने पर कहा की आज से ठीक एक साल पहले नीतीश कुमार बिहार वासियों के जनादेश का अपमान करते हुए सत्ता की लालच में राजद और कांग्रेस की बैसाखी के सहारे सूबे की सत्ता पर काबिज हुए थे। उन्होंने कहा की जिस कांग्रेस के खिलाफ जेपी जी के साथ आंदोलन किया, जिस आंदोलन से नीतीश जी ने राजनीति का ककहरा सीखा, आज उसी कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार चला रहे हैं।

Related Articles

Back to top button