भाजपा की गलत नीतियों से बढ़ी महंगाई: अखिलेश

  • बोले-सरकार हर मोर्चे पर फेल
  • शंकर सिंह वाघेला से मिले सपा प्रमुख

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर फिर हमला बोला। उन्होंने क हा है जबसे मोदी व योगी सरकार आई है आम आदमी को सुख-चैन गायब हो गया है। उन्होंने कहा कि कहा कि जब से भाजपा सत्ता में आई है महंगाई आसमान छू रही है। पूंजीपरस्त और गलत नीतियों के कारण महंगाई नियंत्रण से बाहर चली गयी है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है। झूठे वादे कर सरकार में आई भाजपा न महंगाई रोक पाई और न ही बेरोजगारी कम कर पाई है।
गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने लखनऊ में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। इसे एक शिष्टाचार भेंट बताया जा रहा है। हालांकि, लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देश में बन रहे माहौल को भी इससे जोड़ा जा रहा है। सपा के ट्विटर अकाउंट से मुलाकात की एक तस्वीर पोस्ट की गई है। गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला की लखनऊ में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी शिष्टाचार भेंट। कयास लगाए जा रहे हैं कि विपक्षी एकता की बैठक में पटना में शामिल रहे अखिलेश यादव 2024 में कांग्रेस से हाथ मिला सकते हैं। हालांकि, अखिलेश पहले कह चुके हैं कि जिन राज्यों में जो भी पार्टी ज्यादा प्रभावी है कांग्रेस उसका समर्थन करे। शंकर सिंह वाघेला लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते रहे हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी के बारे में दिए गए उनके कई बयान चर्चा में रहे हैं।

चंद्रशेखर पर हमला, यूपी में कानून व्यवस्था बेहाल : शिवपाल

सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने कहा कि प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि अराजक तत्व अपनी सभी हदों और सरहदों को तोडऩे लगे हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि यूपी में विपक्षी नेता, अब सत्ता पक्ष और अपराधियों दोनों के निशाने पर हैं। भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर पर हुआ जानलेवा हमला प्रदेश के खोखले हो चुकी कानून-व्यवस्था के लिए घंटी है कि जाग जाओ सरकार।

Related Articles

Back to top button