इनोवा ने भीड़ को कुचला, पांच की मौके पर ही मौत

 

शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में बड़ा सडक़ हादसा हुआ है। यहां कालका-शिमला नेशनल हाइवे पर एक इनोवा कार ने करीब 10 लोगों की कुचल दिया। इस हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको सोलन के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। ये भीषण सडक़ हादसा धर्मपुर के पास सुक्की जोहड़ी गांव में हुआ है।
हिमाचल पुलिस हादसे वाली जगह पहुंच गई है और इनोवा कार को कब्जे ले लिया है। बताया जा रहा है कि मरने वाले लोगों में ज्यादतर उत्तर प्रदेश और बिहार के लोग हैं। कहा जा रहा है कि सुबह यह लोग मजदूरी पर जाने के लिए पैदल सडक़ से गुजर रहे थे, तभी एक इनोवा कार तेज रफ्तार से आई और इन लोगों को कुचलकर आगे निकल गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
स्थानीय मीडिया के मुताबिक, इनवो कार एक टैक्सी थी, जो सोलन से परवाणू की ओर जा रही थी। हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस को कॉल किया और घायलों के अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, इनवो कार को कुछ दूरी पर रोक लिया गया। फिलहाल यह साफ नहीं है कि इनोवा कार का ड्राईवर नशे में था या कार के ब्रेक फेल हो गए।
सोशल मीडिया पर हादसे की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनसे अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना जबरदस्त था। इनोवा कार का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है।

Related Articles

Back to top button