लोगों की रक्षा करने के बजाए पीट रही है पुलिस: अखिलेश

  • भाजपा सरकार में अन्याय और अत्याचार चरम पर

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा सरकार के इशारे पर पुलिस प्रशासन गरीब और पीडि़त को अपमानित कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में पुलिस प्रशासन निरंकुश हो गया है। पुलिस लोगों की रक्षा करने के बजाए उन्हें पीट रही है और प्रताडि़त कर रही है।
जारी बयान में सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार में अब सीधा जनता पर वार हो रहा है। कहीं पर पुलिस पीडि़तों को पीट रहे हैं, तो कहीं पुलिस अनुशासनहीन होकर विपक्षी दलों पर अलोकतांत्रिक तरीके से कार्रवाई कर रही है। उत्तर प्रदेश के कार्यवाहक डीजीपी के अकार्यवाहक दरोगा ने अपने आराम में खलल पडऩे पर फरियादी जनता पर ही अपनी बेल्ट से हिंसक प्रतिक्रिया दी। अच्छा हुआ दरोगा जी के पास बेल्ट है, थार या बुल्डोजर नहीं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा सरकार का व्यवहार पूरी तरह से तानाशाही है। अन्याय, अत्याचार चरम पर है। किसी को भी न्याय नहीं मिल रहा है। जनता में भाजपा सरकार के रवैए के प्रति आक्रोश बढ़ता जा रहा है। प्रदेश की जनता 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा सरकार से इस तानाशाही व्यवहार का हिसाब जरूर लेगी।

लोगों को सावधान रहना जरूरी : मायावती

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि दलितों और अन्य पिछड़ा वर्ग के प्रति सपा की सोच नहीं बदली है। यूपी विधान परिषद की दो सीटों के लिए हुए उपचुनाव में हार निश्चित होने के बावजूद सपा ने दलित, ओबीसी उम्मीदवार खड़े किए। उन्हें हराना तथा ज्यादा संख्या बल होने पर इनकी अनदेखी करना यह साबित करता है कि इन वर्गों के प्रति सपा की सरकारी नीति थोड़ी भी नहीं बदली है। सपा की सरकारों के दौरान उनकी ऐसी ही संकीर्ण राजनीति से दलितों, पिछड़ों व अकलियत समाज के लोगों का काफी अहित होता रहा है। इसलिए आगे से नुकसान से बचने के लिए इन वर्गों के लोगों को हमेशा बहुत सावधान रहने की जरूरत है।

Related Articles

Back to top button