कुछ मांगने जाने से पहले मरना ज्यादा बेहतर: शिवराज सिंह

  • बोले- मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। मध्य प्रदेश के दिग्गज नेता व पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली जाने को लेकर सवाल किया गया तब उन्होंने कहा एक बात मैं विनम्रता के साथ कहता हूं कि अपने लिए कुछ मांगने जाने से पहले मैं मरना बेहतर समझूंगा। इसलिए मैंने कहा था कि मैं दिल्ली नहीं जाऊंगा। इससे पहले शिवराज सिंह चौहान ने पीएम मोदी, केंद्रीय नेतृत्व का आभार जताते हुए कहा कि उन्होंने न केवल जनता के सेवा का मौका दिया बल्कि मार्गदर्शन औऱ सहयोग भी किया। प्रदेश के नेतृत्व ने भी सदैव सहयोग किया।
प्रदेश की जनता का भी आभार है, जिन्होंने मुझे अपना माना। चौहान ने कहा मुझे पूरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में भाजपा की सरकार जो तेजी से काम चल रहे हैं, उन्हें पूरा करेगी, लोक कल्याणकारी योजनाओं को लागू करेगी और प्रगति और विकास की दृष्टि से मध्य प्रदेश नई ऊंचाइयां छुएगा । मुझे पूरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव के नेतृत्व में भाजपा की सरकार जो तेजी से काम चल रहे हैं, उन्हें पूरा करेगी। लोक कल्याणकारी योजनाओं को लागू करेगी और प्रगति और विकास की दृष्टि से मध्य प्रदेश नई ऊंचाइयां छुएगा। मध्य प्रदेश के निवर्तमान मुख्यमंत्री और भाजपा पूर्व सीएम ने कहा मुझे पूरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री मोहन यादव जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार तेजी से चल रहे कामों को पूरा करेगी। मैं सदैव उनको सहयोग करता रहूंगा। आज जब मैं विदाई ले रहा हूं, तो मेरे मन में एक संतोष का भाव है।

महिलाओं ने कहा- आपको नहीं जाने देंगे

शिवराज सिंह चौहान कार्यालय ने इस कॉन्फ्रेंस से पहले एक वीडियो शेयर किया था जिसमें मध्य प्रदेश के निवर्तमान मुख्यमंत्री और भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान महिलाओं से मिलकर भावुक हो गए थे। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पूर्व सीएम ने कहा बहन भाई मिलते रहेंगे, पूर्व सीएम ने कहा महिला सशक्तीकरण मेरे लिए वोट प्राप्ति का जरिया नहीं है, बचपन से हमने बेटियों की दुर्दशा देखी, मुख्यमंत्री रहते हुए भी जनता से मेरे रिश्ते परिवार के रिश्ते रहे हैं, मामा का रिश्ता प्यार का और भइया का रिश्ता विश्वास का रहा है, जब तक मेरी सांस चलेगी इसे टूटने नहीं दूंगा जो बेहतर बन पड़ेगा उसे करने का प्रयास करूंगा। लाड़ली बहनों के लिए काम करने पर प्रतिबद्ध हूं।

लाडली बहनों से मिलकर भावुक हुए शिवराज

मध्य प्रदेश में नए सीएम के ऐलान के एक दिन बाद यानी मंगलवार को पूर्व सएम सीएम शिवराज सिंह चौहान से उनकी लाड़ली बहनें मिलने पहुंचीं। इस दौरान बहनें शिवराज सिंह चौहान से गले लगकर फूट-फूट कर रोते दिखीं। इन बहनों को रोता देख पूर्व सीएम भी भावुक नजर आए। वहीं विधानसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद शिवराज सिंह ने खुद यह स्पष्ट कर दिया था कि वह सीएम पद की रेस में नहीं हैं और मेरा पद मामा का है।

Related Articles

Back to top button