मैनपुरी में कमल खिलेगा ये अपेक्षा नहीं है, पूर्ण विश्वास है: केशव मौर्य

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव को लेकर सत्ता पक्ष भाजपा और प्रमुख विपक्षी समाजवादी पार्टी के बीच आरोप प्रत्यारोप की लड़ाई तेज होती जा रही है। पार्टी उम्मीदवार रघुराज सिंह शाक्य के पक्ष में प्रचार करने आये उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उपचुनाव में यहां कमल खिलेगा ये अपेक्षा नहीं है, बल्कि पूर्ण विश्वास है। उन्होंने मतदाताओं से कमल के फूल पर वोट देने की अपील करते हुए कहा कि सैफई परिवार की गुंडागर्दी का सदा के लिए अंत कर दो।
सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो. रामगोपाल द्वारा भाजपा को गुंडों का गिरोह बताने और चुनाव प्रभावित करने का आरोप लगाने पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश की 25 करोड़ जानती है कि गुंडे कौन हैं, अपराधी कौन हैं, माफिया कौन हैं और सुशासन देने वाले सत्य के पथ पर चलने वाले कौन लोग हैं।
उन्होंने कहा कि पांच साल का हमारा पिछली सरकार का कार्यकाल जनता के सामने इसका उदाहरण है। हम आम जनता के हित के लिए काम करने वाले लोग हैं। जबकि सपा सरकार जब-जब रही है, तब तब हर समय कर्फ्यू जैसा माहौल उत्तर प्रदेश की जनता को जीना पड़ता था।

सपा हार के डर से तैयार कर रही स्क्रिप्ट

केशव मौर्य ने प्रो. रामगोपाल यादव के सरकार पर ताकत के दम पर चुनाव लड़ने, कुछ विशेष वर्ग के लोगों के नाम चुनाव ड्यूटी के लिए नहीं लगाने, वोटर लिस्ट से नाम हटाने के आरोप पर कहा कि उनकी चुनाव हारने की स्थिति साफ दिखाई दे रही है। इसलिए वह हारने के बाद की स्क्रिप्ट अभी से तैयार कर रहे हैं। जिससे बाद में इन आरोपों को लगाया जा सके। ये लोग बहाने तलाश रहे हैं। सपा आजमगढ़, रामपुर हार चुकी है और अब मैनपुरी में भी कमल खिलेगा।

हम गुंडों के बारे में नहीं देना चाहते प्रतिक्रिया: प्रो. रामगोपाल

प्रो. रामगोपाल यादव ने सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि सरकार जिलाधिकारी-पुलिस अधीक्षक के जरिए ज्यादती कर रही है। कोटेदारों और प्रधानों को धमकाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कल चुनाव आयोग जाकर हमने शिकायत भी की। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि गुंडों के बारे में हम प्रतिक्रिया नहीं देना चाहते। यूपी में सरकार नहीं गुंडों का गिरोह काम कर रहा है। वोटर लिस्ट से बड़ी संख्या में नाम काटे गए हैं।

Related Articles

Back to top button