किम जोंग के भाई हैं जगन रेड्डी: चंद्रबाबू

लोगों को डराकर राज्य पर किया शासन

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
चित्तूर (आंध्र प्रदेश)। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पर हमला किया। चंद्रबाबू नायडू ने सीएम जगन मोहन रेड्डी पर राज्य के लोगों को भयभीत करके शासन करने का आरोप लगाते हुए उन्हें उत्तर कोरिया के सर्वोच्च नेता किम जोंग उन का भाई बताया।
कुप्पम में मीडिया से बातचीत के दौरान तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख ने कहा कि सिर्फ लोगों को डराकर कोई शासन नहीं कर सकता। जगन उत्तर कोरिया के सर्वोच्च नेता किम जोंग उन के भाई हैं। उन्होंने कहा कि यह देखते हुए कि कुप्पम के लोग मुझे स्नेह की वजह से चुन रहे हैं और मैंने महसूस किया है कि जगन पुलिवेंदुला से जीतते रहे हैं लेकिन उन्हें इस वजह से लोगों ने वोट दिया कि वे पुलिवेंदुला के मतदाताओं में लगातार डर पैदा रहे हैं।

‘जनता अब राज्य सरकार के खिलाफ विद्रोह करने को तैयार’

हुद हुद चक्रवात की परवाह नहीं करने वाले विशाखापत्तनम के नागरिक अब वाईएरआरसीपी के नेताओं से डरने लगे हैं। चंद्रबाबू नायडू ने कहा, जब मैंने कहा कि ये दुष्ट आत्मा लोगों पर हमला करेंगे, तो लोगों ने मुझ पर विश्वास नहीं किया। अब आप देख सकते हैं कि क्या हो रहा है। टीडीपी सुप्रीमो ने आरोप लगाया कि ताजा घटना जिसमें वाईएसआरसीपी के सांसद के परिवार के सदस्यों का अपहरण कर लिया गया है, बंदरगाह शहर विशाखापत्तनम में मौजूदा स्थिति को दर्शाता है। उन्होंने आरोप लगाया कि जगन ने अब तक केवल लोगों को डराकर राज्य पर शासन किया है और जनता अब इसे सहन करने के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि वे अब राज्य सरकार के खिलाफ विद्रोह करने के लिए तैयार हो रहे हैं। लोग जल्द ही जगन को राज्य से बाहर खदेड़ देंगे। चंद्रबाबू ने जन सेना प्रमुख पवन कल्याण के प्रति राज्य सरकार के अत्यधिक आपत्तिजनक रवैये पर कड़ी आपत्ति जताई। चंद्रबाबू नायडू ने कहा कि कैबिनेट मंत्रियों ने टीडीपी नेताओं और पवन कल्याण के खिलाफ अत्यधिक आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करने की आदत बना ली है।

Related Articles

Back to top button