जौहर विवि मामले की सुनवाई अब 29 को

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
रामपुर। जौहर यूनिवर्सिटी में नगर पालिका की सफाई मशीन बरामद होने के मामले में सपा नेता अब्दुल्ला आजम कोर्ट में पेश हुए। उनके पिता मोहम्मद आजम खां की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सीतापुर जेल से पेशी हुई। अब इस मामले की सुनवाई 29 नवंबर को होगी। अब्दुल्ला को हरदोई जेल से कोर्ट लाया गया।
अब्दुल्ला के दो जन्म प्रमाणपत्र के मामले में सपा नेता आजम खां और अब्दुल्ला इन दिनों सीतापुर और हरदोई की जेल में सजा काट रहे हैं। दोनों ही पालिका की सफाई मशीन जौहर यूनिवर्सिटी में दबाने के मामले में भी नामजद हैं। यह मामला इन दिनों कोर्ट में विचाराधीन है। इस मामले में जहां एक कोर्ट में में दोनों की ओर से जमानत अर्जी दाखिल की गई है, वहीं दूसरी कोर्ट में यह केस अब ट्रॉयल पर भी आ गया है। दोनों ही केसों में कोर्ट ने उन्हें बुधवार को तलब किया था। बुधवार की सुबह करीब 11.15 बजे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच अब्दुल्ला आजम को हरदोई जेल से रामपुर कोर्ट लाया गया, जहां पर उनकी एमपी-एमएलए मजिस्ट्रेट ट्रॉयल कोर्ट में पेशी हुई। कोर्ट में वह करीब सवा घंटे रहे। सुनवाई के दौरान सपा नेता आजम खां की सीतापुर जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पेशी हुई। सुनवाई के बाद अदालत ने अगली तारीख 29 नवंबर तय कर दी।

आजम और अब्दुल्ला की जमानत पर सुनवाई टली

भाईदूज के चलते बुधवार को वकील न्यायिक कार्य से विरत रहे। इस कारण जौहर यूनिवर्सिटी में सफाई मशीन बरामद होने के मामले में सपा नेता आजम खां और अब्दुल्ला आजम की जमानत अर्जी पर एमपी-एमएलए सेशन कोर्ट में सुनवाई नहीं हो सकी। अब उनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई 20 नवंबर को होगी।

Related Articles

Back to top button