चुनावी दंगल में उतरीं जयंत की पत्नी चारू, भाजपा पर जमकर साधा निशाना

Jayant's wife Charu entered the election riot, targeted the BJP fiercely

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार जोरों पर है। प्रथम चरण के मतदान में अब कुछ दिन ही बचे हैं। लिहाजा, सभी दलों ने अपनी ताकत झोंक दी है। इस बार आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी की पत्नी चारू चौधरी भी चुनावी मोड में नजर आईं आ रही हैं। प्रचार के आखिरी दिन वो जनता के बीच वोट की अपील करती दिखाई दे रही हैं।

चारू चौधरी ने मंगलवार को गाजियाबाद के मोदीनगर में चुनाव प्रचार किया। यहां उन्होंने आरएलडी प्रत्याशी सुदेश शर्मा के लिए वोट की अपील की। इस दौरान चारू चौधरी ने कहा कि मैं परिवार संभाल रही हूं, जयंत जी पार्टी संभाल रहे हैं, मुझे उम्मीद है आप उनकी विरासत संभालेंगे।

चारू ने अपने भाषण में कहा कि आपने भारी मत से भाजपा को जितवाया लेकिन क्या आपके दुःख के समय में इनमें से कोई आगे आया? सबने गंगा में तैरती लाशों को देखा था। अंत में काम अपने लोग ही आते हैं, अंत में काम राष्ट्रीय लोकदल ही आई, अंत में काम आपके जयंत चौधरी ही आए।

चारू चौधरी ने जनता से कहा कि मैं आपके माध्यम से पूरे पश्चिम उत्तर प्रदेश को संदेश देना चाहती हूं, अब फैसला आपको लेना है। आपने जयंत चौधरी के जोश, साहस और कर्मठता का अनुभव किया है। अब वक्त आ गया है हम सब मिलकर इस हवा को सुधारें, इस मिजाज को बदलें।

बता दें कि चारू चौधरी राजनीति में सक्रिय नहीं हैं। वो कम ही चुनावी मंचों या सार्वजनिक कार्यक्रमों में दिखाई देती हैं। जब जयंत चुनाव लड़ते हैं तो उनके लिए प्रचार करती हैं। 2012 में जब मथुरा में जयंत ने विधानसभा चुनाव लड़ा था, तब चारू प्रचार करती नजर आई थीं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button